Latest News
Home > News Window > बाबा रामदेव के खिलाफ 1 जून को देश के डॉक्टर काली पट्टी आँख पर बांध कर मनाएंगे काला दिवस

बाबा रामदेव के खिलाफ 1 जून को देश के डॉक्टर काली पट्टी आँख पर बांध कर मनाएंगे काला दिवस

बाबा रामदेव के खिलाफ 1 जून को देश के डॉक्टर काली पट्टी आँख पर बांध कर मनाएंगे काला दिवस
X

मुंबई : लाला रामदेव अपने ब्यानों को लेकर लगातर चर्चा में है, कभी डॉक्टरों की काबिलियत और एलोपैथ के दावों पर सवाल उठाता है तो कभी किसी का बाप भी मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकता ऐसे शब्दों का प्रयोग कर अपने अहंकार, घमंड अतिआत्मविश्वास, बेशर्मी की सीमा पार करता हुआ दिखाई देता है कभी कभी तो ऐसा लगता हैं कि वो बोलने से पहले सोचते भी नही.

लाला रामदेव के आज कल के आचरण और व्यवहार ने इस शीर्षक पर बड़े सवाल खड़े कर रहे हैं. रामदेव के बयान के बाद IMA भी गुस्से में है और बाबा को देश के लोगों को दवा और कोरोना वैक्सीन को लेकर भड़काने और गलत बयानों के कारण कड़ी करवाही की भी मांग कर रहा है.

हाल ही में IMA ने एक पत्र में लाला रामदेव पर देशद्रोह का मुकद्दमा चलने की भी मांग की थी, जिसके जवाब में लाला ने कहा किसी का बाप भी मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकता। अब ये मामला बहुत आगे बढ़ ता जा रहा है दरसल लाला रामदेव के डॉक्टरों को लेकर दिए गए बयान पर अब डॉक्टर भी मोरचा ले कर मैदान में उतर गए हैं इंडियन मेडिकल

एसोसिएशन (IMA) के बाद, फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (FAIMA) ने पहले ही बाबा को कानूनी नोटिस दिया है। अब फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन इंडिया (FORDA) ने 1 जून को पूरे देश में काला दिवस मनाने की घोषणा की है।

राज्याभिषेक टीकाकरण और एलोपैथी को लेकर बाबा रामदेव के दिए गए बेबुनियाद बयान की वजह से अब सारे संगठन आक्रोश में है, संगठन ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में विरोध तेज करने का ऐलान किया है. फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन इंडिया (FORDA) के अध्यक्ष डॉ मनीष ने कहा कि संगठन से जुड़े देश के सभी रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन 1 जून को काला दिवस मनाएंगे।

कोरोना की ड्यूटी में लगे सभी डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ पीपीई किट पर काली पट्टी बांधकर काम करेंगे. साथ ही व्हाट्सएप डीपी को भी काला करेगे, डॉक्टरों क मानना ​​है कि रामदेव ने बयान देकर सरकार द्वारा किए जा रहे टीकाकरण के खिलाफ झूठ फैलाया है. अब गौर तलब इस पर है की इतने सारे आरोप या प्रसार के बाद भी क्या लाल रामदेव पर कड़ी कारवाही की जाएगी या फिर होगी कोई राजनीति .

Updated : 31 May 2021 9:08 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top