Top
Home > News Window > दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर यूजर्स बोले,गजब की चाटुकारिता।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर यूजर्स बोले,''गजब की चाटुकारिता।''

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर यूजर्स बोले,गजब की चाटुकारिता।
X

फाइल photo

भोपाल। अब कांग्रेस के पूर्व महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी कहा है कि प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी की झलक दिखाई देती है। दिग्विजय ने इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर प्रियंका गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह ट्वीट किया। इस पर ट्विटर यूजर्स ने दिग्विजय सिंह को मजेदार जवाब दिए। किसी ने दिग्विजय सिंह को चाटुकार बताया तो किसी ने कहा कि हद है चापलूसी की। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने शनिवार को ट्वीट किया, ''प्रियंका जी में इंदिरा जी की झलक दिखाई देती है।

इंदिरा जी को सादर नमन व श्रद्धांजलि।'' सिंह ने जिस तस्वीर को ट्वीट किया था, उसमें प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही थीं। इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि अगर मध्य प्रदेश में यह झलक आ जाती तो विधायक नहीं बिकने देते। एक तुषार द्विवेदी नामक यूजर ने लिखा, ''गजब की चाटुकारिता।'' वहीं, कई यूजर्स प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रशंसा करते हुए नई जिम्मेदारी देने की वकालत करते नजर आए।

एक यूजर ने कहा कि पार्टी को अब इन्हें राष्ट्रीय स्तर की जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए। हर भारतीय को प्रियंका गांधी के नेतृत्व, निर्णय, क्षमता की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हद है चापलूसी की।''इससे पहले, दिग्विजय सिंह ने इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनको देश कभी भी नहीं भूल पाएगा। उन्होंने लिखा, ''इंदिरा जी के बलिदान दिवस पर उनके प्रति श्रद्धांजलि।

Updated : 2020-10-31T17:03:34+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top