Top
Home > News Window > OMG! पुणे में पूरा बस स्टॉप ही चोरी हो गया, खोजने वालों को मिलेगा इनाम

OMG! पुणे में पूरा बस स्टॉप ही चोरी हो गया, खोजने वालों को मिलेगा इनाम

OMG! पुणे में पूरा बस स्टॉप ही चोरी हो गया, खोजने वालों को मिलेगा इनाम
X

पुणे। एक विचित्र घटना में, महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक पूरा बस स्टॉप कथित रूप से चोरी हो गया था। बसों और अन्य वाहनों पर चोरी की घटनाओं को हमने सुना है, लेकिन यह नया है! इस चोरी को लेकर एक बैनर भी लगाया गया था और 5,000 रुपये का पुरस्कार भी घोषित किया गया था, जो चोरी हुए बस स्टॉप के बारे में सूचित कर सकता है।

कथित चोरी को Reddit पर 16 अक्टूबर को एक उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया था, "किसी ने मेरे घर के पाल मौजूद बस स्टॉप चुरा लिया है।" उपयोगकर्ता ने बैनर की तस्वीर पोस्ट की, जिसे स्थानीय नेता द्वारा कथित रूप से लगाया गया था।

मराठी में लिखा था, "देवकी पैलेस के सामने बीटी कवाडे में एक बस स्टॉप, सार्वजनिक उपयोग के लिए पुणे महानगर परिवाहन की संपत्ति चुरा ली गई है। जो कोई भी इसके लिए जानकारी रखता है, उसे 5000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। "यह बैनर के अनुसार पूर्व NCP पार्षद प्रशांत (अन्ना) म्हस्के द्वारा लगाया गया था।


इस घटना से रेडिट पर मजाकिया प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। जबकि कुछ ने कहा कि यह व्यंग्य का कार्य था और बस स्टॉप कभी अस्तित्व में नहीं था, दूसरों ने कहा कि इसे स्क्रैप धातु के कुछ हिस्सों में बेचा जा सकता है।

उपयोगकर्ता ने बाद में एक और टिप्पणी पोस्ट करते हुए कहा, "तो मैंने कुछ स्ट्रीट वेंडरों से इसके बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि दिन के उजाले में ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि, उन्हें यकीन नहीं है कि कौन इसे ले गया है। लेकिन वहाँ पहले बस स्टॉप था और कोई निश्चित रूप से इसे चुरा कर ले गया।" यह पुणे महानगर परिवाहन हो सकता है। "उन्होंने कहा," यह अब ऐसा दिखता है "और उस जगह की एक और तस्वीर पोस्ट की जहां कथित बस स्टॉप खड़ा था।

Updated : 2020-10-22T13:13:15+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top