Home > ट्रेंडिंग > बाप रे! नीतीश के प्रति ये कैसी दीवानगी,उंगली काट गोरैया बाबा को चढ़ाया

बाप रे! नीतीश के प्रति ये कैसी दीवानगी,उंगली काट गोरैया बाबा को चढ़ाया

बाप रे! नीतीश के प्रति ये कैसी दीवानगी,उंगली काट गोरैया बाबा को चढ़ाया
X

फाइल photo

पटना। बिहार में नीतीश कुमार सातवीं बार मुख्यमंत्री बन चुके हैं और उन्होंने इसकी शपथ भी ले ली है. इस बीच ये खबर आ रही है कि उनके एक प्रशंसक ने उनके प्रति अपनी दीवानगी को दिखाने के लिए अपनी उंगली ही काट ली. मामला बिहार के घोसी प्रखंड के बैना गांव का है. यहां रहने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा नीतीश कुमार के बड़े फैन हैं.

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के पर अपने हाथ की एक उंगली काट कर गोरैया बाबा को चढ़ा दिया. अनिल शर्मा ने पहली बार ऐसा नहीं किया है. इससे पहले भी नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर अनिल अपनी उंगली काट कर गौरेया बाबा पर चढ़ा चुके हैं. उनकी ऐसी दीवानगी देखकर प्रखंड के लोग भी हैरत में हैं.अनिल ने बताया कि हमने गोरैया बाबा से मन्नत मांगी थी कि बिहार के सीएम की गद्दी पर नीतीश फिर से बैठेंगे तो मैं अपने हाथ के एक उंगली काट कर उन्हें चढ़ा दूंगा.

मैं अब तक तीन उंगलियां काट कर गोरैया बाबा पर चढ़ा चुका हूं। लेकिन उनकी सनक से कई लोग हैरान-परेशान भी हैं। कई लोगों को लगता है ऐसा न हो कि अनिल अपनी सनक में कुछ ऐसा न कर गुजरें जिससे वो अफसोस की बात बन जाए। हम भी लोगों को ये बताना चाहेंगे कि अगर आपका दिल करता हो तो आप बेशक किसी के फैन बनें लेकिन ऐसा न करें जिससे आपके शरीर को, आपके घरवालों को कष्ट हो।

Updated : 2020-11-24T16:45:48+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top