Top
Home > News Window > अरे ये तो गंजा है, पत्नी ने पति को छोड़ा भी और एफआईआर भी करवाई दर्ज

अरे ये तो गंजा है, पत्नी ने पति को छोड़ा भी और एफआईआर भी करवाई दर्ज

अरे ये तो गंजा है, पत्नी ने पति को छोड़ा भी और एफआईआर भी करवाई दर्ज
X

फाइल photo

मुंबई। मीरा रोड इलाके में रहने वाले एक युवक को उसकी पत्नी उसके गंजेपन की वजह से छोड़कर चली गई। शादी के बाद महिला को पता चला कि उसका पति गंजा है और शादी में विग लगाए हुआ था। इसके बाद महिला ने न सिर्फ पति को छोड़ा बल्कि पुलिस स्टेशन जाकर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने भी उसे धोखे में रखा और खुलासा होने पर इसे छोटा मामला बताकर टालने की कोशिश की।

महिला ने नया नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 406 और 500 के तहत धोखाधड़ी और मानहानि के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। 29 साल के आरोपी पति ने ठाणे की एक अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। महिला का पति एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। शादी के बाद वह यह देखकर हैरान हो गई कि उसका पति विग पहनता है। पति और उसके घर वालों ने शादी से पहले इसका जिक्र तक नहीं किया था। महिला के मुताबिक, अगर उसे पहले इस बात की जानकारी दी जाती कि उसका होने वाला पति गंजा है तो वह कभी शादी के लिए सहमति नहीं देती।

पति के गंजे होने की जानकारी सामने आने के बाद जब महिला ने अपने सास-ससुर से इस जानकारी को छिपाने को लेकर सवाल जवाब किया तो उन्होंने इसे एक छोटा मामला बताया। पुलिस ने महिला के पति के साथ उसके माता-पिता के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली है। सीनियर इंस्पेक्टर कैलाश बर्वे ने बताया कि महिला और उसके परिवार वालों के बीच दूसरे भी विवाद है। शादी के करीब डेढ़ साल बाद उसने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।

Updated : 2 Nov 2020 2:55 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top