Latest News
Home > News Window > अब अमृता फडणवीस ने भेजा नवाब मलिक को नोटिस,कहा 48 घंटे के भीतर माफी मांगे वरना ....

अब अमृता फडणवीस ने भेजा नवाब मलिक को नोटिस,कहा 48 घंटे के भीतर माफी मांगे वरना ....

अब अमृता फडणवीस ने भेजा नवाब मलिक को नोटिस,कहा 48 घंटे के भीतर माफी मांगे वरना ....
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले के बाद एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक एनसीबी, समीर वानखेड़े और बीजेपी पर आरोप लगाते रहे हैं. मलिक ने यह भी दावा किया था कि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध थे। इसके बाद से मलिक और फडणवीस के बीच मैच आरोप प्रत्यारोप का सामना चल रहा है।

नवाब मलिक के आरोपों पर अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक को मानहानि का नोटिस भेजा है. अमृता फडणवीस ने यह नोटिस इसलिए भेजा है क्योंकि नवाब मलिक ट्वीट के जरिए गलतफहमियां फैलाने और छवि खराब करने का काम कर रहे हैं। नोटिस में कहा गया है कि मलिक संबंधित मामले में कानूनी जवाब दें नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मानहानिकारक ट्वीट्स को 48 घंटों के भीतर हटा दें और सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या मानहानि के मुकदमे का सामना करें आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।


देवेंद्र फडणवीस को नोटिस

नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है। फडणवीस ने आरोप लगाया था कि नीलोफर के पति और मलिक के दामाद समीर खान के घर से ड्रग्स मिला था. निलोफर ने आरोप को झूठा बताया है।

Updated : 11 Nov 2021 11:02 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top