Home > News Window > समीर वानखेड़े का दाऊद से संबधं ?

समीर वानखेड़े का दाऊद से संबधं ?

समीर वानखेड़े का दाऊद से संबधं ?
X

मुंबई : आर्यन खान मामले को लेकर फिलहाल महाविकास अघाड़ी और बीजेपी के बीच तीखी बहस छिड़ी हुई है. एनसीबी ( NCB ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखाड़े मुश्किल में लग रहे हैं क्योंकि नवाब मलिक हर दिन नई नई जानकारी दे रहे है।

अब जबकि नवाब मलिक को संजय राउत का समर्थन मिल रहा है, महाविकास अघाड़ी सरकार को इन सभी मामलों में आक्रामक रुख अपनाना चाहिए. यह राय संजय राउत ने व्यक्त की है। हालांकि कुछ लोग सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांग का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन हम जागरूक हैं। संजय राउत ने कहा कि ये है जब्त भांग. इस पर बीजेपी नेता नितेश राणे ने कड़ा जवाब दिया है.

कहा, समीर वानखेड़े का कोई कुछ नहीं कर सकता, करने की हिम्मत हो तो कर लो। नितेश राणे ने महाविकास अघाड़ी सरकार को चेतावनी दी है कि हम अगला कार्यक्रम करेंगे. अगर बीजेपी ने सचिन वझे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, तो क्या यह ओसामा-बिन-लादेन है? मुख्यमंत्री ने पूछा था ये सवाल? अब हम कह रहे हैं कि क्या वानखेड़े दाऊद इब्राहिम हैं? यही सवाल हम पूछ रहे हैं। ऐसे में नितेश राणे ने महाविकास अघाड़ी सरकार की आलोचना की थी. अब नवाब मलिक ने आलोचना का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े का सर्टिफिकेट ट्वीट किया है. इस ट्वीट में समीर वानखेड़े का नाम 'समीर दाऊद वानखेड़े' लिखा गया है।

कुल मिलाकर नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कथित जन्म प्रमाण पत्र के अनुसार, समीर दाऊद वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं, लेकिन वे आरक्षित वर्ग में सिविल सेवा परीक्षा में बैठे और आईआरएस बन गए।

इस बीच यह देखना जरूरी है कि इस मामले में केंद्र सरकार क्या भूमिका निभाती है। किरण गोसावी आर्यन खान के साथ एक सेल्फी लेने के बाद सुर्खियों में आये, जब अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ड्रग मामले में एक क्रूज पार्टी में गिरफ्तार किया गया था। अब किरण गोसावी के प्राइवेट बॉडीगार्ड प्रभाकर ने एक वीडियो के जरिए चौंकाने वाली जानकारी दी है।

2 अक्टूबर को क्रूज रेड के दौरान क्या हुआ था। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह उस समय किरण गोसावी के साथ थे। ड्रग मामले में प्रभाकर नंबर 1 गवाह है।

Updated : 2021-10-25T12:42:08+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top