Top
Home > ट्रेंडिंग > NDA को औवेसी की उतारनी चाहिए आरती आखिर क्यों बोले तारिक अनवर?

NDA को औवेसी की उतारनी चाहिए आरती आखिर क्यों बोले तारिक अनवर?

NDA को औवेसी की उतारनी चाहिए आरती आखिर क्यों बोले तारिक अनवर?
X

फाइल photo

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। महागठबंधन की सरकार न बनने का एक कारण कांग्रेस का खराब प्रदर्शन माना जा रहा है.ऐसे में अब पार्टी के अंदर की कलह सामने निकल कर आ रही है. की स्थिति बनी हुई है। चुनाव में मिली हार को लेकर कांग्रेस में मंथन का भी दौर शुरू हो चुका है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर ने भी बड़ा बयान दिया है.कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा है।

'मैंने बिहार चुनाव परिणाम में हार का कारण पार्टी नेतृत्व को नहीं ठहराया है. हमें हार के कारणों पर चिंतन करना है. बिहार और कांग्रेस से जुड़े होने के कारण मैं भी हार के लिए जिम्मेदार हूं. हमें आज की हार से सीख लेकर भविष्य में होने वाले चुनाव के लिए तैयार रहना होगा। 'वहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि एनडीए को ओवैसी की आरती उतारनी चाहिए जिनकी वजह से एक बार फिर बिहार में उनकी सरकार बनने जा रही है.

हिन्दू कट्टरपंथी हों या मुस्लिम कट्टरपंथी,कॉंग्रेस की जंग दोनो से जारी रहेगी,क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे के पूरक हैं. बात दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के मात्र 19 विधायक चुनाव जीत पाये हैं, जो कि पिछले बार के 27 विधायकों से 8 कम हैं।NDA को औवेसी की उतारनी चाहिए आरती आखिर क्यों बोले तारिक अनवर

Updated : 2020-11-13T19:24:49+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top