Latest News
Home > News Window > देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए अंडरवर्ल्ड से संबंध वाले आरोप पर एनसीपी नेता नवाब मलिक का पलटवार, जानिए क्या कहा

देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए अंडरवर्ल्ड से संबंध वाले आरोप पर एनसीपी नेता नवाब मलिक का पलटवार, जानिए क्या कहा

देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए अंडरवर्ल्ड से संबंध वाले आरोप पर एनसीपी नेता नवाब मलिक का पलटवार, जानिए क्या कहा
X

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आज मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए अंडरवर्ल्ड से संबंध वाले आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा 'एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब के बॉम्ब ब्लास्ट के आरोपियों से संबंध है, इसी बीच, देवेंद्र 1999 में आप इस शहर में पहली बार आए विधायक बनकर।

नवाब ने आगे कहा ' 62 साल के जीवन में इस शहर में आपसे ( देवेंद्र फडणवीस ) से पहले दिवंगत मुंडे साहब जी नेता थे जो दाऊद से लोगो जोड़ते रहे, हम जब मंत्री थे उस समय भी दाऊद को लेकर मुंडे साहब के बहुत सारे भाषण विधान सभा में होते रहे। लेकिन इस 62 साल की जीवन में इस तरह के आरोप कोई लगा नहीं पाया,

आगे नवाब कागजात को लेकर बोले ' आज जगह को लेकर आपने कुछ कागजात लोगों के सामने रखे,1.5 लाख फूट जमीन कौड़ियों के भाव में माफिया जरिये खरीदी,हमें लगता है आपके जो मुखबिर है जानकारी देने वाले कच्चे खिलाडी है। आप कहते तो में ही सारे कागजात दे देता और भी कागजात मुहैया करवा देता, लेकिन आपने अंडरवर्ल्ड का खेल शुरू किया है आज तो सारी चीजे बोलूंगा नहीं लेकिन कल सुबह 10 बजे देवेंद्र जी का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है इस महाराष्ट्र में और देवेंद्र जी ने मुख्यमंत्री रहते हुए किस तरह अंडरवर्ल्ड के जरिये पूरे शहर को होस्टेज बना रखा था. कल सुबह उसकी जानकारी देंगे। ऐसा नवाब मलिक ने कहा।

बता दे कि देवेंद्र फडणवीस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीपी नेता नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया है, देवेंद्र फडणवीस जानकारी देते हुए कहा था कि ' नवाब मलिक के रिश्तेदारों ने अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगो से जमीन ख़रीदा था, इसको लेकर देवेंद्र ने कई दस्तावेज भी मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया है।

Updated : 9 Nov 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top