Home > News Window > एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाये देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग्स पेडलर से संबंध होने का आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाये देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग्स पेडलर से संबंध होने का आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाये देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग्स पेडलर से संबंध होने का आरोप
X

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, एनसीबी ( NCB ) के जोनल वानखेड़े पर आरोप लगाया और उन्हें फ़र्ज़ीवाडा बताया है, साथ नवाब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा '' देश के एससी ( SC ) कमीशन के डिप्टी चैयरमेन अरुण हल्दर जी ने मीडिया से बात की परसो उन्होंने कहा समीर दाऊद वानखेड़े ने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया है.

चौकाने वाली बात है कि एक वैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति जिसके ऊपर सवाल खड़े हो रहे कि मुस्लिम होते हुए फ़र्ज़ीवाडा करके शेड्यूल कास्ट का सर्टिफिकेट हासिल करने की कोशिश। अरुण हल्दर पर निशाना साधते हुए आगे नवाब मलिक कहते है ' जिसने फर्जीवाड़ा करके नौकरी हासिल किया उसका समर्थन करते है, ऐसा मलिक ने कहा।

इसी बीच, नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का ड्रग पेडलर के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है, नवाब ने कहा ' महाराष्ट्र में बहुत बीजेपी के नेता है जिनका ड्रग्स कारोबारियों से घनिष्ठ संबंध है, आज सभी नामों की चर्चा नहीं होगी,जयदीप राणा नाम के व्यक्ति का नाम लिया और कहा मेने अपने ट्विटर पर पिक्चर शेयर की है, आगे कहा जयदीप राणा जेल में बंद है, और ड्रग ट्रैफिकिंग केस में गिरफ्तारी हुई है।

नवाब ने जयदीप का संबंध पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से बताया है। आरोप लगाते हुए आगे कहा ' जब महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री थे उनकी पत्नी अमृता फडणवीस ने एक रिवर सांग बनाया था। उसमे सोनू निगम ने भी गाना गाया था, और देवेंद्र की पत्नी ने भी गाना गया था, देवेंद्र ने भी अभिनय किया था, इस गाने के फाइनेंस हेड जयदीप राणा थे। ऐसा मलिक ने कहा।

नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर पर आरोप मुंगटीवार ने आरोप लगाते हुए कि गाने में अभिनय का काम किया था। नवाब ने ट्विटर पर देवेंद्र फडणवीस और अमृता फडणवीस को लेकर जयदीप के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की है।

Updated : 2021-11-01T13:21:42+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top