Home > News Window > Health: NCP में संकट का दौर,पेट में तेज दर्द,शरद पवार अस्पताल में, 31 मार्च को होगी सर्जरी

Health: NCP में संकट का दौर,पेट में तेज दर्द,शरद पवार अस्पताल में, 31 मार्च को होगी सर्जरी

Health: NCP में संकट का दौर,पेट में तेज दर्द,शरद पवार अस्पताल में, 31 मार्च को होगी सर्जरी
X

मुंबई. NCP प्रमुख शरद पवार की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि शरद पवार के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है.

वरिष्‍ठ डॉक्‍टरों की निगरानी में शरद पवार की जांच की जा रही है.शरद पवार की सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए नवाब मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है. पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है. उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी.

गौरतलब है कि कुछ साल पहले मुंह का कैंसर झेल रहे पवार से डॉक्टर्स ने यहां तक कह दिया था कि उनके पास सिर्फ 6 महीने का समय बचा है। पर अपनी मजबूत इच्छाशक्ति के दम पर उन्होंने कैंसर के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी और उस पर जीत भी हासिल की। पवार खुद कहते हैं कि वे कैंसर के खिलाफ जंग इसलिए जीत सके, क्योंकि इस बीमारी से लड़ने की उनकी इच्छाशक्ति बहुत मजबूत थी।

महाराष्ट्र में NCP इन दिनों संकट से गुजर रही है। एक तरफ एंटीलिया और सचिन वझे मामले में NIA जांच कर रही है। वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पूर्व पुलिस कमिश्रर ने 100 करोड़ रुपए की उगाही का टारगेट देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

Updated : 2021-03-29T13:23:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top