Top
Home > ट्रेंडिंग > Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा, अरेस्ट

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा, अरेस्ट

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा, अरेस्ट
X

मुंबई: NCB ने ड्रग माफियाओं और बॉलीवुड के बीच कथित संबंधों को लेकर कमर कस ली है जिसके चलते अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर रेड की है NCB को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने की खबर मिली है जिसके बाद एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खबर मिलने के बाद मिलने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा है।

एनसीबी को भारती घर पर तलाशी के दौरान कुछ सबूत हाथ लगे है लेकिन वो ड्रग्स है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक एनसीबी ने किसी को नहीं दी है एनसीबी ने भारती के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग फ्लैट पर छापे मारे है. इससे पहले एनसीबी ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस व प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई थीं. अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को एनसीबी ने समन भेजा था।

एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को उनके घर ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल पेश हुए थे, ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है।

Updated : 2020-11-21T16:14:02+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top