Top
Home > ट्रेंडिंग > नवाब मलिक का सवाल,फिल्म इंडस्ट्री को बलि का बकरा बना किसे बचा रही NCB?

नवाब मलिक का सवाल,फिल्म इंडस्ट्री को बलि का बकरा बना किसे बचा रही NCB?

नवाब मलिक का सवाल,फिल्म इंडस्ट्री को बलि का बकरा बना किसे बचा रही NCB?
X

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. फिल्म और मंजोरजन उद्योग से जुड़े कई लोगों से ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ की है. एनसीबी ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर और कार्यालय पर छापा मारा. भारती के पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले, शनिवार को भारती सिंह की गिरफ्तारी हई.

इस बीच, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल उठाया है. महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा, "एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे लोग लती हैं, जिन्हें रिहैब के लिए भेजा जाना चाहिए, ना कि जेल. एनसीबी की ड्यूटी ड्रग तस्करों पर नकेल कसना है, लेकिन अभी तक उनके (तस्करों) खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

क्या एनसीबी फिल्म इंडस्ट्री से नशे के लती लोगों की गिरफ्तारी करके ड्रग्स तस्करों को बचा रही है?" एनसीबी की पूछताछ में शनिवार को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजा (Weed) लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था.

Updated : 2020-11-22T21:15:09+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top