Latest News
Home > News Window > नवाब मलिक का बीजेपी नेता फडणवीस और एनसीबी के वानखेड़े पर लगाया आऱोप, जाने क्या कहा

नवाब मलिक का बीजेपी नेता फडणवीस और एनसीबी के वानखेड़े पर लगाया आऱोप, जाने क्या कहा

नवाब मलिक का बीजेपी नेता फडणवीस और एनसीबी के वानखेड़े पर लगाया आऱोप, जाने क्या कहा
X

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आज यानी 2 नवंबर 2021, को सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। नवाब ने बताया कल उन्होंने जयदीप राणा को देखा जो ड्रग्स पेडलर है, जिसे एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया है. जो फाइनेंस हेड था , नवाब ने आगे कहा ' मेने 2 महिलाओं को छोड़कर बाकी किसी का उल्लेख नहीं किया था दोनों महिलाओं का इसलिए उल्लेख किया क्योंकि मामले से जुड़ा है, बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नेता की घर की महिलाएं, महिला है बाकी लोगो के घर की महिलाएं, महिला नहीं है। ऐसा नवाब ने कहा। आगे कहा कि इसके पहले शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को ईडी में पूछताछ लिए बुलाया, सवाल किया की क्या वे महिला नहीं है।

नवाब मलिक ने कही बातें...

-नवाब मलिक ने बम फोड़ने वाले और देवेंद्र द्वारा दिए गए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया और कहा ' दिन देवेंद्र जी ने कहा, "मैं दीवाली के बाद बम फोडुंगा।" आपको वेट करने की जरूरत नहीं है। बताया जा रहा है कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपनी लाइफ के 62 साल इसी सीटी में गुजारे हैं। किसी पर उंगली उठाने और कहने की हिम्मत नहीं है कि मेरे अंडरवर्ल्ड से रिश्ते हैं. महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक का ऐसा कहना है।

-नारकोटिक्स ब्यूरो और समीर वानखेड़े ने फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्वेता कपूर और अन्य लोगो को समन किया लेकिन पिछले 14 महीनों से कुछ नहीं निकला। और चार्जसीट क्यों नहीं हुई. अगर वहां कुछ नहीं है, तो केस बंद करें या फिर कार्रवाई करें। मामला जानबूझकर खुला रखा।

- महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनील देशमुख पर कार्रवाई राजनीती की प्रेरणा से किया गया, देशमुख को फसाया गया, नवाब ने कहा आज नहीं तो कल सच सबके सामने आएगा। आरोप लगाने वाला फरार है और जो जाँच में सहयोग करने के लिए हाजिर हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया .

- एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े 70 हजार की शर्ट और 25 लाख की घडी पहनते है. बाकी के अधिकारी 700 से 1000 तक की शर्ट पहनते है।

- नवाब ने कहा देवेंद्र फडणवीस के सीएम के दौरान फोर सीजन होटल में 15करोड़ की पार्टी की गयी .होटल में एक टेबल की कीमत 15लाख की थी .

Updated : 2 Nov 2021 7:19 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top