Top
Home > ट्रेंडिंग > नटवरलाल का बाप निकला मेजर बन 9वीं पास शख्स ने 17 महिलाओं को यूं लूटा

नटवरलाल का बाप निकला 'मेजर' बन 9वीं पास शख्स ने 17 महिलाओं को यूं लूटा

नटवरलाल का बाप निकला मेजर बन 9वीं पास शख्स ने 17 महिलाओं को यूं लूटा
X

फाइल photo

हैदराबाद। पुलिस ने खुद को सेना का फर्जी अफसर बताकर लोगों को ठगने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स का नाम आरोपी मधुवथ श्रीनु नायक उर्फ श्रीनिवास चौहान है जो आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के केल्लरमपल्लीध गांव का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस ने सेना का फर्जी पहचानपत्र, वर्दी और नकली बंदूक बरामद किया है. इस बारे में हैदराबाद पुलिस ने बताया की खुद को सेना का मेजर बतानेवाल फर्जी व्यक्ति शादी के नाम पैसे ठगने का काम करता था. वह सेना का अफसर बताकर शादी की बात चलाता था और उनसे पैसों की ठगी करता था. अब तक वह करीब 17 महिलाओं और उनके परिवारों को ठगकर 6.61 करोड़ रुपये का चूना चुका है.

गिरफ्तार शख्स की उम्र 42 वर्ष बतायी गयी है. पुलिस ने फर्जी सेना के अफसर के पास तीन नकली पिस्टल, सेना की तीन जोड़ी वर्दी, एक फर्जी आर्मी आईडी के साथ कुछ फर्ज दस्तीवेज जब्त किया है.उसके पास के 85 हजरा रुपया और तीन कारें भी पुलिस ने जब्त की है. ठगी के पैसों से वह शानों शौकत की जिंदगी जीता था. उसने अपना मकान भी बनाया था. हैदराबाद पुलिस ने बताया सेना का फर्जी अधिकारी बनकर ठगी करने वाला शख्स मात्र नौवीं क्लास तक पढ़ा हुआ है. लेकिन उसके पास से पोस्‍टग्रैजुएशन की फर्जी डिग्री भी मिली है.

उसकी पत्‍नी का नाम अमृता देवी है. एक बेटा भी है जो इंटरमीडिएट फाइनल ईयर का छात्र है. इस समय उसका परिवार इस समय आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में रहता है लेकिन वह हैदराबाद आकर सैनिकपुरी, जवाहर नगर में रह रहा था और उसनेघर में बताया था कि उसे सेना में नौकरी लग गयी है और वह मेजर बन गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति ने श्रीनिवास चौहान नाम से फर्जी आधार कार्ड बनाया वह लोगों को बताता था कि वह पुणे के नैशनल डिफेंस अकैडमी से ग्रैजुएट है. और हैदराबाद रेंज में मेजर है.

Updated : 2020-11-22T19:01:13+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top