Top
Home > News Window > नारायण राणे भड़के, दिसा सालियन के साथ हुआ रेप,सीएम का बेटा जाएगा जेल

नारायण राणे भड़के, दिसा सालियन के साथ हुआ रेप,सीएम का बेटा जाएगा जेल

नारायण राणे भड़के, दिसा सालियन के साथ हुआ रेप,सीएम का बेटा जाएगा जेल
X

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी सांसद नारायण राणे ने पत्रकार परिषद मे सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर प्रहार किया। नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद के लायक नहीं किसी भी काम के नहीं। उद्धव ठाकरे ने बेईमानी कर मुख्यमंत्री का पद हासिल किया। नारायण राणे ने कहा दिसा सालियन के साथ रेप किसने किया। उसको किसने मारा यह जल्द बाहर आएगा। उसमें सीएम का बेटा भी है।

इस तरह का सीधा हमला नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर किया। आरोपी अंदर जाएगा। सीएम ने अपने बेटे को खुद क्लीन चिट दी, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या हुई है। मेरे पास पोस्ट मॉर्टम की रिपोर्ट है, मैं हवा में बात नहीं कर रहा हूं। सत्ता का दुरुपयोग किया गया है। उसका जल्द ही पता चलेगा, सुशांत को कैसे मारा गया किसने मारा, दिशा का बलात्कार किसने किया। ऊपर से किसने फेंका सब पता चलेगा सीबीआई ने केस बंद नहीं किया है।

घर में बैठ कर मुख्यमंत्री राज्य चला रहे हैं। खुद को शेर कह रहे हैं, लेकिन कौन सा शेर घर के अंदर का या पिंजरे के बाहर का। नारायण राणे ने कहा शिवसेना के 56 विधायक पीएम मोदी के नाम पर चुनकर आए। वरना 25 विधायक भी चुनकर नही आते।

Updated : 26 Oct 2020 11:32 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top