Top
Home > News Window > मेरी रूसी पत्नी ने अपनाया है हिंदू धर्म, शिव-पार्वती को मानते हैं आदर्श: राहुल महाजन

मेरी रूसी पत्नी ने अपनाया है हिंदू धर्म, शिव-पार्वती को मानते हैं आदर्श: राहुल महाजन

मेरी रूसी पत्नी ने अपनाया है हिंदू धर्म, शिव-पार्वती को मानते हैं आदर्श: राहुल महाजन
X

मुंबई। बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी राहुल महाजन ने मूल रूप से रूस की रहने वालीं अपनी पत्नी नताल्या इलीना को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राहुल महाजन का कहना है कि उनकी पत्नी ने हिंदू धर्म अपना लिया है। राहुल महाजन का कहना है कि उनकी नताल्या ने शादी के बाद ही हिंदू धर्म अपना लिया था। राहुल का कहना है, 'वह रूसी है और अब हिंदू धर्म अपना लिया है। मैं उन्हें हमेशा शिव और पार्वती के बारे में बताता हूं। मैं उन्हें हमेशा बताता हूं कि पति और पत्नी के बीच में शिव और पार्वती जैसे संबंध होने चाहिए।

हम अपने रिलेशनशिप में उन्हें आदर्श मानते हैं। मैं उन्हें भगवद्गीता पढ़ाता हूं और हम लोग पौराणिक साहित्य साथ बैठकर पढ़ते हैं। मैं मानता हूं कि आपको एक अच्छा साथी और परिवार भाग्य से मिलता है।'राहुल महाजन ने इससे पहले डिंपी गांगुली से शादी की थी, जिनसे 5 साल के रिश्ते के बाद 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था। पहली शादी उन्होंने श्वेता सिंह की थी, लेकिन यह संबंध दो साल तक ही रहा और 2008 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दोनों ही पूर्व पत्नियों ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री करने वाले राहुल महाजन कहते हैं, 'हम रेल ट्रैक की दोनों पटरियों के समान हैं।

हम दोनों एक-दूसरे के मामलों में ज्यादा दखल नहीं देते हैं और एक-दूसरे को स्पेस देते हैं। हम आपस में अलग नहीं हैं, लेकिन बैलेंस बनाकर रखते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर चलती रहे।' राहुल महाजन और नताल्या इलीना ने 2018 में शादी की थी। उस वक्त राहुल महाजन 43 वर्ष के थे, जबकि नताल्या की उम्र 25 वर्ष थी। लंबे समय तक दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट ही रखा था। अपनी पिछली दो शादियों के टूटने को लेकर राहुल महाजन ने कहा था, 'मेरी पिछली दो शादियां जल्दबाजी में हुई थीं। तब सोचने के लिए वक्त नहीं था।

Updated : 2020-12-07T15:10:37+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top