Home > News Window > Action में मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले,86 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

Action में मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले,86 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

Action में मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले,86 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर
X

मुंबई। परमबीर सिंह के लेटर बॉम्ब के बाद अब मुंबई पुलिस में बड़े स्तर पर पुलिस इंस्पेक्टर लेवल के ट्रांसफर किए गए हैं. नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने रातों-रात 86 पुलिस इंस्पेक्टरों का तबादला कर दिया, जिसमें सबसे ज्यादा मुंबई क्राइम ब्रांच के हैं. 86 पुलिस इंस्पेक्टर में से 65 पुलिस इंस्पेक्टर मुंबई क्राइम ब्रांच के हैं, जिन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच से बाहर तबादला किया गया है.

यह सारे तबादले उस समय किए गए हैं जब मुंबई पुलिस पर सबसे ज्यादा सवाल खड़े हो रहे हैं.गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के सस्पेंडेड एपीआई सचिन बाजे भी मुंबई क्राइम ब्रांच में तैनात थे, यही वजह है कि मुंबई पुलिस के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने सबसे ज्यादा ट्रांसफर मुंबई क्राइम ब्रांच के ही पुलिस इंस्पेक्टरों के किए हैं. इनमें से कुछ पुलिस इंस्पेक्टर सीआईयू यानी क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हैं. एनआईए ने भी सीआईयू के कुछ पुलिस अधिकारियों से वाजे और संदिग्ध कार मामले में बातचीत और पूछताछ की है.

एक तरफ जहां परमबीर सिंह के लेटर बम के बाद महाराष्ट्र सरकार खतरे में है तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस की छवि सुधारने के लिए नई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले अपनी हर संभव कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इतने बड़े ट्रांसफर होने से कुछ इमानदार पुलिस इंस्पेक्टर भी नाराज हैं. उनका कहना है कि इतने सालों से उन्होंने बड़ी ईमानदारी से मुंबई क्राइम ब्रांच में काम किया है और अब कुछ दागदार अफसरों के कारण उनका तबादला किया जा रहा है।

Updated : 2021-03-24T18:46:19+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top