Top
Home > ट्रेंडिंग > पहले प्रेमिका को चाकू मारा, फिर मुंह में सुतली बम फोड़ा, वजह यह थी

पहले प्रेमिका को चाकू मारा, फिर मुंह में सुतली बम फोड़ा, वजह यह थी

पहले प्रेमिका को चाकू मारा, फिर मुंह में सुतली बम फोड़ा, वजह यह थी
X

मुंबई। मलाड क्षेत्र में अधेड़ उम्र के प्रेमी युगल के बीच झगड़े के बाद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. प्रेमिका से न मिल पाने से आगबबूला प्रेमी ने अचानक ही उसके घर पर धावा बोल दिया. उसने चाकू से महिला का गला रेतने के बाद अपने मुंह में सुतली बम रखकर उसमें आग लगा दी. सुतली बम फूटने से उसका चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया. आरोपी प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है. हैरान कर देने वाली ये वारदात मुंबई के मलाड ईस्ट की है.

कुरार थाना क्षेत्र की पुलिस के मुताबिक, 58 साल की महिला अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती है. उसकी दो बेटियां और एक बेटा भी है, जो अपने दादा-दादी के साथ रहते है. महिला का 55 साल के कार ड्राइवर सचिन चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सचिन अक्सर उनके घर आता जाता रहता था. लेकिन कोरोना की वजह से महिला की मां ने घर आने-जाने का विरोध किया. कुरार थाना क्षेत्र की पुलिस के मुताबिक, 58 साल की महिला अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती है.

उसकी दो बेटियां और एक बेटा भी है, जो अपने दादा-दादी के साथ रहते है. महिला का 55 साल के कार ड्राइवर सचिन चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सचिन अक्सर उनके घर आता जाता रहता था. लेकिन कोरोना की वजह से महिला की मां ने घर आने-जाने का विरोध किया। आसपास शोरगुल होने के बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. अस्पताल में भर्ती महिला की हालत तो स्थिर है, लेकिन प्रेमी ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है।

Updated : 2020-11-19T16:12:22+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top