Top
Home > News Window > Mumbai News: घर में दिखा कुत्ता,तो मकान मालिक ने थमा दिया नोटिस

Mumbai News: घर में दिखा कुत्ता,तो मकान मालिक ने थमा दिया नोटिस

Mumbai News: घर में दिखा कुत्ता,तो मकान मालिक ने थमा दिया नोटिस
X

फाइल photo

मुंबई। मुंबई में एक दंपत्ति के घर में पालतू कुत्ता दिखाई देने के बाद मकान मालिक ने फ्लैट खाली करने का नोटिस थमा दिया है। मकान मालिक का कहना है कि सोसायटी में एक सख्त नियम के तहत किसी भी पालतू जानवर को घर में पालने की अनुमति नहीं है और इस कारण दंपत्ति को जल्द से जल्द घर खाली करने का नोटिस दिया गया है। मकान मालिक का कहना है कि जब फ्लैट दिया गया था, तब भी दंपत्ति को सोसायटी के इस नियम के बारे में अवगत करा दिया गया था। वहीं दंपत्ति की बेटी मिनाज ने इस नोटिस पर आपत्ति जताई है।

मिनाज एक अभिनेत्री और फोटोग्राफर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोटिस मिलने के बाद दुखी होकर मिनाज के माता-पिता जरीना और अब्दुल रजाक 15 दिन पहले वर्सोवा में एवरेस्ट सोसायटी में रहने चले गए हैं। मिनाज का कहना है कि उसके माता-पिता ने परेशान होकर 20 अक्टूबर को अन्य फ्लैट में चले गए हैं। उनके पास अपना कोई पालतू जानवर नहीं है। मिनाज ने बताया कि मैंने अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ दिनों पर अपने माता-पिता के घर पहुंची थी तब मकान मालिक ने पालतू जानवर को लाने पर आपत्ति जताई थी, जबकि फ्लैट किराए पर लेते समय ऐसे किसी नियम का उल्लेख नहीं किया गया था।

अब मकान मालिक मेरे माता-पिता से फ्टैट खाली करने के लिए कह रहा है। मिनाज के मुताबिक अगर मैं किसी काम से कुछ दिनों के लिए बाहर जाती हूं और अपने डॉगी को अपने माता-पिता के पास छोड़ देती हूं तो इसमें क्या समस्या है। मिनाज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि मुंबई में इस मुद्दे का सामना करने वाली वह अकेली महिला नहीं है। वहीं मालिक मुश्ताक हेतवकर ने कहा कि पालतू जानवर नहीं रखने की पॉलिसी को लेकर पहले पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था।

Updated : 2020-11-11T17:38:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top