Top
Home > News Window > Mumbai: कुर्ला में BMC की नर्स स्नेहल राणे को BKC में सबसे पहले लगा कोविड वैक्सीन का टीका

Mumbai: कुर्ला में BMC की नर्स स्नेहल राणे को BKC में सबसे पहले लगा कोविड वैक्सीन का टीका

Mumbai: कुर्ला में BMC की नर्स स्नेहल राणे को BKC में सबसे पहले  लगा कोविड वैक्सीन का टीका
X

मुंबई। कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो चुकी है। पहले दिन मुंबई में 4100 स्वास्थ्यकर्मियों को विभिन्न वैक्सीनेशन केंद्रों में 'कोविशील्ड' और 'को-वैक्सीन' का पहली डोज दी जाएगी। इसके 28 दिनों बाद दूसरा डोज देने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

मुंबई में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और शिवसेना विधायक डॉ दीपक सावंत और उनकी पत्नी को कोविड वैक्सीन की पहलों डोज लगी है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और शिवसेना के विधायक डॉ दीपक सावंत और उनकी पत्नी को टीकाकरण से पहले फूल देकर वेलकम किया गया। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और शिवसेना के विधायक डॉ दीपक सावंत और उनकी पत्नी को टीकाकरण से पहले फूल देकर वेलकम किया गया।

कुर्ला में बीएमसी की नर्स स्नेहल राणे (57) को मुंबई के सबसे बड़े बीकेसी केंद्र में सबसे पहला टीका लगा है। घाटकोपर में गणेश नगर हेल्थ ऑफिस में स्वास्थ्यकर्मी सुरेखा पारद (47) को सबसे पहले राजवाड़ी हॉस्पिटल में टीका लगा है। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और शिवसेना के विधायक डॉ दीपक सावंत और उनकी पत्नी को पहला टीका लगा है। दोनों पति-पत्नी डॉक्टर हैं। ठाणे में वार्ड बॉय राहुल शेलके को पहला टीका लगाया गया है।

मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में डॉक्टर्स, नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली, आरती और फूलों की बारिश कर वैक्सीन का स्वागत किया। आज होने वाले पहले टीकाकरण के लिए सभी केंद्रों पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच एक दिन पहले ही वैक्सीन के डोज कोल्ड बॉक्स में पहुंचा दिए गए थे।

Updated : 2021-01-16T13:48:08+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top