Home > News Window > Mumbai Avighna Park Tower Fire : जानिए वायरल वीडियो में मरने वाले व्यक्ति का नाम क्या था

Mumbai Avighna Park Tower Fire : जानिए वायरल वीडियो में मरने वाले व्यक्ति का नाम क्या था

Mumbai Avighna Park Tower Fire : जानिए वायरल वीडियो में मरने वाले व्यक्ति का नाम क्या था
X

मुंबई : 22 अक्टूबर2021, शुक्रवार के दिन मुंबई के करी रोड इलाके में स्थित अविघ्ना पार्क टावर में भीषड़ आग लग गई थी जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गयी थी, हालांकि आग लगने के थोड़ी देर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंच गयी थी. आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। आग करीब दोपहर 12 बजे लगी थी और उसी टाइम पर फायर ब्रिगेड को फ़ोन किया गया था। आग लगने के कुछ समय बाद अविघ्ना पार्क टावर से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया था। अविघ्ना पार्क टावर कुल 60 मंज़िल की बिल्डिंग है.

वायरल वीडियो में मृत व्यक्ति की पुष्टि

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे एक व्यक्ति अविघ्ना पार्क के 19वें महले पर छज्जा लटके हुए दिखा था, अचानक व्यक्ति अपना बैलेंस खो देता और वह नीचे गिर जाता है और मौके पर उस व्यक्ति कि मृत्यु हो जाती है, बता दे कि उस व्यक्ति का नाम अरुण तिवारी था और उस समय वह सिक्योरिटी के ड्यूटी पर तैनात था.

सूत्रों के मुताबिक अरुण तिवारी आग लगने के बाद वह चारों तरफ से घिर गया था और वह अपनी जान बचाने के लिए शॉर्टकट रास्ता अपना लेता है. जिसके बाद छज्जे को पकड़ता हुआ दिखता है और निचे गिरने से मौके पर उसकी मृत्यु हो जाती है। मृत व्यक्ति को मौके पर नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया जाता है जहा उसे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया जाता है।

Updated : 2021-10-23T14:54:20+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top