Home > News Window > हिन्दू में कांग्रेस को ISIS और बोको हराम दिखता है इमरान खान में भाईजान दिखता है, सिद्धू पर बीजेपी का तीखा हमला

हिन्दू में कांग्रेस को ISIS और बोको हराम दिखता है इमरान खान में भाईजान दिखता है, सिद्धू पर बीजेपी का तीखा हमला

हिन्दू में कांग्रेस को ISIS और बोको हराम दिखता है  इमरान खान में भाईजान दिखता है, सिद्धू पर बीजेपी का तीखा हमला
X

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है, ऐसे में बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है, दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के करतारपुर साहिब गए थे और वहा पहुंचकर नवजोत सिंह सिद्धू ने बोला की इमरान खान मेरे बड़े भाई है।

नवजोत सिंह सिद्धू की इस बात पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला बोला और कहा ' हिंदुस्तान में कांग्रेस को ISIS और बोको हराम दिखता है इमरान खान में भाई जान दिखता है।

आगे संबित पात्रा ने कहा...आज सिद्धू ने इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है। इसी बीच, पात्रा ने कहा कांग्रेस पार्टी का ये एक प्रकार का तरीका है। सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं। वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई इत्तेफाकन नहीं है।

संबित पात्रा यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा ' कांग्रेस के बड़े नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता। ऐसा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा।

Updated : 2021-11-20T15:55:41+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top