Home > News Window > मोहित कम्बोज और नवाब मलिक का ट्विटर वॉर, अब मोहित का नवाब पर पलटवार

मोहित कम्बोज और नवाब मलिक का ट्विटर वॉर, अब मोहित का नवाब पर पलटवार

मोहित कम्बोज और नवाब मलिक का ट्विटर वॉर, अब मोहित का नवाब पर पलटवार
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान जेल से रिहा हो गए है, लेकिन ड्रग्स मामला अभी तक ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है तब से महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार मीडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और बीजेपी के कई नेताओं पर आरोप लगाते दिख रहे है। नवाब ने कभी वानखेड़े द्वारा की गयी कार्रवाई पर सवाल उठाया तो कभी देवेंद्र फडणवीस का ड्रग्स पेडलर से संबंध होने का आरोप लगाते दिखे।

हालही में नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताते हुए आरोप लगाया कि एनसीबी ने 11 लोगो को हिरासत में लिया था और फिर बीजेपी नेता का फोन आया और तीन लोगो को छोड़ दिया गया और 8 लोगो को एनसीबी ने हिरासत में रख लिया, हालही में नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मोहित कम्बोज पर निशाना साधते हुए नज़र आये थे. क्योंकि क्रूज पार्टी के दौरान उस समय बीजेपी नेता मोहित कम्बोज के साले ऋषभ देव भी मौजूद थे। नवाब मलिक के अनुसार बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने एनसीबी अधिकारीयों पर दबाव डालकर अपने साले ऋषभ देव को छुड़वाया था, ऋषभ को एनसीबी ने क्रूज पार्टी के दौरान अपने हिरासत में लेकर पूछताछ किया था। कुछ न मिल पाने की वजह से एनसीबी ने छोड़ दिया था, बस यही से शुरू हुआ नवाब और मोहित के बीच विवाद, मोहित ने अपने एक के बयान में कहा मुझपर और मेरे परिवार पर आरोप लगाया गया इसलिए अपना पक्ष रखा हु। हालांकि कम्बोज ने माना है कि उनके साले ऋषभ देव उस क्रूज पार्टी के दौरान मौजद थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक 9 अक्टूबर को बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने नवाब मलिक को नोटिस भेजा था, नोटिस में मोहित ने नवाब को चेतावनी दी कि वे उनके खिलाफ बयान देने से बचे। इसके बावजूद नवाब ने 11 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई इल्ज़ाम लगाए थे।

मोहित ने कोर्ट में याचिका दायर कर नवाब मलिक के झूठे आरोपों की वजह से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है इसीलिए मोहित ने नवाब पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। मोहित ने याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की है।



नवाब मलिक और मोहित कम्बोज के बीच ट्विटर वार जारी है हालही में नवाब ने एक ट्वीट किया और लिखा ' बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जायेगी, लोग बेवजह उदासी का सबब पूछेंगे, इस ट्वीट का जवाब देते हुए मोहित ने लिखा ' अब बात निकल गई है और अब दूर तलक ही जायेगी ,अब डरो मत भागो मत , तुम्हारे हर पाप का सवाल पूछा जाएगा




इसके अलावा मोहित ने अपने ट्विटर पर फ़राज़ नवाब मलिक नामक व्यक्ति के जमीन खरीदारी के कुछ दस्तावेज शेयर किये है और ट्वीट करते हुए लिखा 'फ़राज़ नवाब मलिक ने 2011 में मकोका के आरोपी मोह अली शेख से 2 फ्लैट खरीदे थे। फ्लैट का बाजार मूल्य 15 करोड़ है लेकिन 4.25 करोड़ में खरीदा गया है? अली शेख डीजल डॉन है और 2010 में मर्डर केस में भी गिरफ्तार, 26/11 में भी आया उसका नाम? राकांपा सरकार थी, क्या उन्हें कोई मदद दी गई?,...







बता दे कि फ़राज़ मलिक नवाब मलिक के बेटे है।

मोहित कम्बोज ने 29 अक्टूबर को अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने ने नवाब को लेकर कुछ बात कही, मोहित ने कहा ' आज जो मिया नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में धमकी दी है कि नट बोल्ट खोल कर गाड़ देगा जला देगा,तोड़ देगा मरोड़ देगा, मोहित ने सवाल करते हुए पूछा ' क्या महाराष्ट्र में शासन प्रशासन नाम की चीज है की नहीं, एक केबिनेट मिनिस्टर देश के खुलेआम आकर जान से मारने की धमकी दे रहा है.मुझे मीडिया में धमकी दे रहे है, सीएम से मोहित ने सवाल करते हुए आगे कहा ' में मुख्यमंत्री और गवर्नर सर से पूछना चाहूंगा कोई मिनिस्टर ऐसे धमकी देता है। दूसरा सवाल पूछते हुए क्या अभी भी ये जो धमकी दे रहे है झूठे मामले कराएंगे मेरे ऊपर तो अभी भी परमबीर, सचिन वजे जैसे मुंबई पुलिस में है जो इनके दबाव में आके झूठे केस करेंगे। मोहित ने मनसुख हिरेन मामले का हवाला दिया। आगे मोहित ने नवाब को चेतवानी देते हुए कहा जो करना है कर लो।



Updated : 2021-11-23T15:06:28+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top