Top
Home > News Window > मालकिन के गांव का ही आरोपी रेप के बाद निकाला अश्लील वीडियो

मालकिन के गांव का ही आरोपी रेप के बाद निकाला अश्लील वीडियो

मालकिन के गांव का ही आरोपी रेप के बाद निकाला अश्लील वीडियो
X

मुंबई। मालकिन के साथ बलात्कार कर उसे ब्लैकमेल करने वाले नौकर को घाटकोपर पूर्व की पंत नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को महिला ने बताया है कि आरोपी ने बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद धमकाकर ब्लैकमेल करने लगा।उसने धमकाकर महिला से पैसे और उसके गहने भी ले लिए। पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुहास कांबले के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राम जियावन भवानी प्रसाद वर्मा (21) है जो महिला के गांव का ही रहने वाला है।

वह नौकरी की तलाश में मुंबई आया था, उसकी गरीबी को देखते हुए महिला ने अपने पति से कहकर उसे अपने घर पर रखवा लिया। उसकी बुरी नजर मालकिन पर पड़ गई। एक दिन मालिक के घर पर न होने का फायदा उठाकर आरोपी ने मालकिन के साथ जबरदस्ती की। महिला ने जब चिल्लाना चाहा तो उसने पति को जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान उसने मालकिन की अश्लील फोटो निकाल ली और उसी फोटो और वीडियो के आधार पर मालकिन को धमकाकर और पैसों की मांग करता था।

उसने मालकिन से 8 ग्राम सोने का चेन और मंगलसूत्र के अलावा 1 लाख 20 हजार रुपये नकद भी ले लिया। वीडियो और फोटो को इंटरनेट पर डालने की धमकी के साथ आरोपी की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही थी इससे परेशान होकर महिला पंत नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां उसे 30 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Updated : 30 Nov 2020 1:26 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top