Latest News
Home > News Window > मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप
X

मुंबई : महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक लगातार मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल व्यूरो ( NCB ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे है. नवाब मलिक का आरोप लगाते हुए कहना है कि एनसीबी के अधिकरी जानबूझ कर बॉलीवुड बड़े स्टार्स और मॉडल्स को टारगेट कर है नवाब मलिक ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए बीजेपी और एनसीबी का सारा खेल चल रहा है, केंद्रीय सरकारी एजेंसी का दुरूपयोग कर रही है।

मीडिया से बात करते हुए मलिक ने कहा कि '' नारकोटिक्स कंट्रोल व्यूरो के जरिये सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद एक विशेष अधिकारी को इस डिपार्टमेंट में लाया गया, आत्महत्या की जाँच सीबीआई को दी गयी, आत्महत्या या हत्या इसकी गुत्थी नहीं सुलझी लेकिन पूरा खेल एनसीबी का फिल्म इंडस्ट्री पर शुरू हो गया. रिया चक्रवर्ती को फसाया गया फर्जी तरीके से और दर्जनों भर फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियों की परेड कराई गयी कुछ लोगो को मुकदमे में फ़साने का प्रयास किया गया और हम आपको बता दे की कोविद के काल में सारी इंडस्ट्री मालदीव में थी. अधिकारी के परिवार के लोग अधिकारी स्वयं दुबई और मालदीव में क्या कर रहे थे इसका खुलासा अधिकारी को करना पड़ेगा समीर वानखेड़े को, हम मांग करते है वो बताये वे दुबई गये थे क्या ? क्या उनके परिवार के लोग मालदीव में थे जब पूरी इंडस्ट्री मालदीव में थी। क्या कारण था वे वहा गए, हमें तो पूरा यकीन है सारी उगाही मालदीव और दुबई में हुई है जिसकी तस्वीरें हम आप लोगो को देंगे, नवाब मलिक ने एनसीबी पर आरोप लगाते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए ऐसा कहा

नवाब मलिक ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर करते हुए ट्वीट हुए लिखा '' समीर वानखेड़े का दावा है कि वह सेवा में शामिल होने के बाद कभी दुबई नहीं गए। इस फोटो ने सच्चाई को उजागर कर दिया है और उनके झूठ को उजागर कर दिया है। समीर वानखेड़े 10 दिसंबर 2020 को दुबई के ग्रैंड हयात होटल में थे।

हालांकि नवाब मलिक लगाए इस आरोप पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक प्रतिष्ठित समाचार मीडिया एनडीटीवी से बात करते हुए लगे इन सारे आरोप से नाकारा है पर समीर ने कहा कि वे मालदीव परिवार के साथ गए थे।

Updated : 22 Oct 2021 5:13 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top