Top
Home > News Window > सामाजिक न्याय मंत्री पर रेप का आरोप,धनंजय मुंडे के समर्थन में भाजपा,मुझसे नहीं मांगा गया है इस्तीफा?

सामाजिक न्याय मंत्री पर रेप का आरोप,धनंजय मुंडे के समर्थन में भाजपा,मुझसे नहीं मांगा गया है इस्तीफा?

सामाजिक न्याय मंत्री पर रेप का आरोप,धनंजय मुंडे के समर्थन में भाजपा,मुझसे नहीं मांगा गया है इस्तीफा?
X

मुंबई। महाराष्ट्र एनसीपी कोटे से सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर एक महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों में नया ट्विस्ट आ गया है.भाजपा नेता कृष्णा हेगड़े ने मंत्री का परोक्ष तौर पर समर्थन किया है और आरोप लगाने वाली महिला पर आरोप लगाया है कि वह पहले उन्हें भी बदनाम करने की कोशिश कर चुकी है. मंत्री मुंडे ने भी महिला के आरोपों को खारिज करते हुए शिकायतकर्ता महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे धनंजय मुंडे के साथ NCP दफ़्तर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने एक बैठक की. बैठक के बाद पाटिल ने बताया कि बातचीत में धनंजय ने इस्तीफे की पेशकश नही की है और ना ही इस्तीफे पर कोई चर्चा हुई है.

एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "हम चाहते हैं कि धनंजय पर जो आरोप लगे हैं, उसकी जांच पुलिस करे क्योंकि आरोप गंभीर स्वरूप के हैं."पाटिल ने कहा कि मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा है कि महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है, इसलिए इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच पर हमारा कोई हस्तक्षेप नहीं होगा. पार्टी दफ्तर से बाहर निकले धनजंय मुंडे ने इस बारे में मीडिया से कोई बात नही की।

महिला और उसकी बहन कर रही ब्लैकमेल

धनंजय मुंडे ने कहा कि, '2019 से करुणा शर्मा और उनकी बहन रेणु शर्मा मुझे ब्लैकमेल कर पैसे मांग रही हैं। मुझे जान से मारने की भी धमकी दी गई थी। इन दोनों के भाई बृजेश शर्मा भी इस काम में शामिल थे। इस मामले में 12 नवंबर 2020 को पुलिस में कंप्लेंट भी दी गई थी। उनकी ओर से लगातार सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा था, जिसके बाद मैंने ऐसी सामग्री को रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। यह याचिका अभी भी पेंडिंग है।'

Updated : 2021-01-14T18:54:02+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top