Top
Home > News Window > आधी रात पुलिस ने धरना प्रदर्शन वाली जगह की काटी बिजली, टिकैत बोले- सरकार डराने की कोशिश ना करे

आधी रात पुलिस ने धरना प्रदर्शन वाली जगह की काटी बिजली, टिकैत बोले- सरकार डराने की कोशिश ना करे

आधी रात पुलिस ने धरना प्रदर्शन वाली जगह की काटी बिजली, टिकैत बोले- सरकार डराने की कोशिश ना करे
X

नई दिल्ली : किसानों के लाल किले पर हुए बवाल के बाद लोगों में काफी रोष था। जिसके बाद पुलिस ने गाज़ीपुर बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन वाली जगह की बिजली काट दी। बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स धरना प्रदर्शन वाली जगह पर तैनात थी, साथ ही इसके बाद करीब आधी रात में पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने भी वहां शिरकत की। पुलिस की तैनाती और अफसरों के आने के पश्चात यह अनुमान लगाया जा रहा था, कि आज किसान नेताओं की गिरफ्तारी हो सकती है।

बता दें कि किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत रात में धरना प्रदर्शन वाली जगह पर मौजूद थे, जिसके बाद लोगों द्वारा तरह–तरह की अफवाहें भी सुनने को मिल रहीं थी। जिसमें एक अफवाह राकेश टिकैत की गिरफ्तारी को लेकर भी बन रही थी। वहीं गणतंत्र दिवस पर हुए बवाल के बाद राकेश टिकैत के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके चलते राकेश टिकैत समेत किसान नेताओं की गिरफ्तारी के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

टिकैत ने क्या कहा?

धरना प्रदर्शन वाली जगह की बिजली काटे जाने के पश्चात टिकैत ने सरकार और पुलिस प्रशासन को घेर आरोप लगाए हैं। टिकैत बोले- " बिजली काटकर सरकार किसानों में डर पैदा करना चाहती है, सरकार को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए और किसानों को डराना बंद कर देना चाहिए। उन्होनें यह भी कहा कि बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स की तैनाती भी इसलिए किया गया है ताकि किसानों में दगशत फैले।

लाल किले पर हुई घटना के बाद किसानों में पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का डर भी फैला हुआ है, वहीं किसान आंदोलन को लेकर लोगों की ओर से तरह-तरह के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। कोई किसानों को आतंकवादी बता रहा है तो कोई देशद्रोही, जिसके बाद किसानों का आंदोलन फीका पड़ता दिखाई दे रहा है।

Updated : 28 Jan 2021 9:53 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top