Top
Home > ट्रेंडिंग > MeToo:मैं चेंज कर रही थी और महेंद्र धारीवाल अंदर आ गया: मंदाना

MeToo:मैं चेंज कर रही थी और महेंद्र धारीवाल अंदर आ गया: मंदाना

MeToo:मैं चेंज कर रही थी और महेंद्र धारीवाल अंदर आ गया: मंदाना
X

'बिग बॉस 9' के बाद चर्चा में आईं मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी फिल्म 'कोका कोला' के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब वे अपनी वैनिटी वैन में ड्रेस बदल रही थीं, तब धारीवाल ने अंदर आकर उनके साथ बदतमीजी की थी। 32 साल की मंदाना के मुताबिक, घटना दिवाली से एक दिन पहले 13 नवंबर की है। मंदाना ने एक बातचीत में कहा, "मैं सदमे में हूं कि मेरे साथ क्या हुआ? हमें 'कोका कोला' पर काम करते हुए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है।

मैं यह जानते हुए भी उनके साथ काम कर रही थी कि उनकी टीम पेशेवर नहीं है। मुझे शुरुआत से ही परेशानी हो रही थी। महेंद्र धारीवाल की सोच पुरानी और पुरुषवादी है। सेट पर एक इंसान के ईगो पर काम करना कोई नई बात नहीं है। लेकिन 13 नवंबर की घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया।"एक्ट्रेस ने आगे कहा, "शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं अपना काम निपटाकर निकलना चाहती थी, क्योंकि मुझे किसी से मिलना था। शूट खत्म होने से पहले प्रोड्यूसर ने मुझसे एक घंटा और रुकने के लिए कहा। यह मेरे लिए संभव नहीं था। शूट पूरा होते ही मैं चेंज करने अपनी वैनिटी वैन में चली गई और स्पॉटबॉय को कहा कि किसी को अंदर न आने दे। मुझे लगा कि दरवाजा बंद था, लेकिन ऐसा नहीं था। जब मैं चेंज कर रही थी, तभी धारीवाल अंदर आ गया। मैंने उससे बाहर जाने की रिक्वेस्ट की। लेकिन वह नहीं गया और मुझ पर लगातार चिल्लाता रहा।

किस्मत से स्टाइलिस्ट (हितेंद्र कपोपरा) अंदर भागा हुआ आया और बात बिगड़ने से पहले धारीवाल को धक्का देकर वहां से निकाल दिया।"मंदाना के आरोप पर सफाई देते हुए महेंद्र धारीवाल ने जो कहानी सुनाई, वह बिल्कुल अलग है। उनके मुताबिक, मंदाना ने शूटिंग पूरी होने से एक दिन पहले सीन क्रिएट किया। धारीवाल ने कहा, "हमने मंदाना को 7 लाख रुपए में साइन किया था। लेकिन जब शूटिंग शुरू हो गई और लगातार चलती रही तो मंदाना नौटंकी दिखाने लगी। जैसे कि जब हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और उसे एक दिन के लिए वापस आना था। तब उसने दो लाख रुपए की डिमांड की।

Updated : 2020-11-22T19:35:43+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top