Home > News Window > #MaxMaharahtraImpact​:छात्रों के छात्रावास में भोजन की समस्या का हुआ समाधान

#MaxMaharahtraImpact​:छात्रों के छात्रावास में भोजन की समस्या का हुआ समाधान

#MaxMaharahtraImpact​:छात्रों के छात्रावास में भोजन की समस्या का हुआ समाधान
X

मुंबई। मॅक्स महाराष्ट्र की एक और खबर का इम्पॅक्ट हुआ है। मैक्स महाराष्ट्र ने 4 फरवरी को चेंबूर में संत एकनाथ के बच्चों के सरकारी वस्तीगृह के बारे में खबर प्रकाशित की थी। प्रशासन ने तुरंत इस खबर पर ध्यान दिया और काम करना शुरू कर दिया। प्रसाद खैरनार, सहायक आयुक्त, मुंबई उपनगर, समाज कल्याण विभाग ने मैक्स महाराष्ट्र की खबर को ध्यान में रखते हुए उन्होंने 5 फरवरी को संत एकनाथ गवर्नमेंट हॉस्टल का दौरा किया। उन्होंने छात्रावास का निरीक्षण किया और जल्द से जल्द भोजन की व्यवस्था करने का वादा किया।

उन्होंने कहा, "हमने एक और खाद्य आपूर्तिकर्ता की व्यवस्था की है। छात्रों के लिए भोजन की व्यवस्था 6 फरवरी से कर दी गई है। छात्रों की अन्य असुविधाओं पर ध्यान देने के बाद कार्रवाई की गई है। उन्होंने छात्रों की समस्याओं को जाना और उन्हें हल करने का वादा किया। "मैक्समहाराष्ट्र ने यहां आकर ग्राऊंड रिपोर्ट की। जैसे ही यह खबर पूरे महाराष्ट्र में पहुंची, महाराष्ट्र में सामाजिक और राजनीतिक लोगों के फोन आने शुरू हो गए। खबर की वजह से अधिकारियों पर दबाव पड़ते ही इसे तुरंत देखा गया। मैक्स महाराष्ट्र की खबर के कारण, मुंबई उपनगर के सहायक आयुक्त छात्रावास में आए और आश्वासन दिया कि अगले दिन से भोजन उपलब्ध कराया जाएगा, इस तरह की प्रतिक्रिया"विकास शिंदे ने दी।

खबर आने के बाद, राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने छात्रावास का दौरा किया। छात्रों को होने वाली असुविधा के बारे में पूछा। मैक्समहाराष्ट्र की खबरों को देखने के बाद, एनसीपी मुंबई के महासचिव स्नेहल कांबले ने सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे से संपर्क किया और उन्हें छात्रों को होने वाली भूख और असुविधा के बारे में जानकारी दी। अगले दिन उन्होंने छात्रावास का दौरा किया। उन्होंने इस खबर को प्रकाशित करने के लिए मैक्समहाराष्ट्र का धन्यवाद किया। एनसीपी के अल्पसंख्यक विंग के मुंबई अध्यक्ष सोहेल सूबेदार और अल्पसंख्यक विंग के मुंबई उपाध्यक्ष जावेद मेमन के नेतृत्व में एक दल ने छात्रावास का दौरा किया और छात्रों के लिए रात्रिभोज की व्यवस्था की।




Updated : 2021-02-08T13:04:32+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top