Top
Home > News Window > Maharashtra मोक्ष पाने के लिए युवकों ने मौत को लगाया गले

Maharashtra मोक्ष पाने के लिए युवकों ने मौत को लगाया गले

Maharashtra मोक्ष पाने के लिए युवकों ने मौत को लगाया गले
X

ठाणे। मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगा लिया. तीनों युवकों के शव पेड़ पर बने फांसी के फंदे से लटकते मिले. महाराष्ट्र पुलिस शाहपुरा क्षेत्र की इस घटना की प्राथमिक जांच में मोक्ष के लिए आत्महत्या का शक जताया जा रहा है. घटनास्थल से भागे युवक का कहना है कि 4 युवकों ने मिलकर योजना बनाई थी. लेकिन आखिरी वक्त में उसका मन बदल गया. शाहपुर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. मुंबई से सटे ठाणे जिला में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जिले के खर्डी परिसर से लापता तीन युवकों का शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला.

पुलिस के मुताबिक, मृतक तीनों युवक खर्डी परिसर के शाहपुर और चांदा गांव के रहने वाले हैं. इनमें दो मामा भांजे और एक गांव का निवासी है. तीनों ही 14 नवंबर से लापता थे. शाहपुरा पुलिस थाने में उनके लापता की शिकायत भी दर्ज की गई थी. तीनों के नाम नितिन भेरे, महेंद्र दुभले और मुकेश घावट है. सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच है. पुलिस के मुताबिक़, पेड़ पर 4 फंदे थे. लेकिन युवक तीन ही मिले. इसलिए पुलिस हत्या या आत्महत्या में उलझी रही.

लेकिन चौथे शख्स के जिंदा मिलने के बाद रहस्य पर से पर्दा उठ गया और तंत्र मंत्र कर मोक्ष पाने की करतूत का परिणाम सामने आया है.जानकारों का कहना है कि मृतकों में से एक नितिन तंत्र मंत्र किया करता था. इसकी वजह से मुकेश और महेंद्र उसके पास आते थे और 14 नवंबर को दीपावली की रात तीनों ही एक साथ ही गायब हुए थे. पुलिस के नितिन के घर से त्रिशूल, चाबुक, चाकू और तंत्र-मंत्र की किताबें मिली हैं.दूसरी तरफ, मृतक मामा-भांजे के परिवार वालों का आरोप है कि ये हत्या का मामला है. मामले को दबाने के लिए तंत्र मंत्र का नाम दिया जा रहा है।

Updated : 2020-11-23T13:32:15+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top