Top
Home > News Window > Maharashtra Jalgaon:पल झपकते ही मौत के आगोश में समा गए 15 मजदूर,2 घायल

Maharashtra Jalgaon:पल झपकते ही मौत के आगोश में समा गए 15 मजदूर,2 घायल

Maharashtra Jalgaon:पल झपकते ही मौत के आगोश में समा गए 15 मजदूर,2 घायल
X

मुंबई। जलगांव में किंगांव के पास एक ट्रक पलट गया। ट्रक में पपीता भरा था और 19 मजदूर भी इसमें बैठे थे। इनमें से 15 की मौत हो गई। 4 घायल हैं। किंगांव के पास कलेश्वर-बुरहानपुर स्टेट हाइवे पर हादसा हुआ। एक मोड़ पर ट्रक की स्टेयरिंग की रॉड टूट गई। ट्रक पलटने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को क्रेन के जरिए सीधा किया। तब तक कई मजदूरों की जान जा चुकी थी। हादसे में मरने वाले 15 लोगों की पहचान हो गई है।

इनमें शेख हुसैन शेख, सरफराज कसम तंणावी, नरेंद्र वमन बाग, दिगंबर माधव, दिलदार हुसैन तंणावी, संदीप युवराज भारेराव, अशोक जगन, दुराबाई संदीप भारेराव, गणेश रमेश मोरे, शारदा रमेश मोरे, सागर अशोक बाग, संगीता अशोक बाग, समनबाई इंगले, कामाबाई रमेश मोरे और सबनुर हुसैन तंडावी शामिल हैं। हादसे में मृत मजदूरों में छह एक ही परिवार के लोग हैं। अन्य मृतकों में दो बच्चे और छह महिलाएं भी शामिल हैं। सभी जलगांव के रावेर तहसील के रहने वाले हैं।

रोजाना ये मजदूरी के लिए किनगांव जाते थे। फिर वहां से शाम को किसी गाड़ी पर बैठकर घर लौटते थे। रविवार देर शाम भी ये पपीता लदे ट्रक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहे थे। आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में भी रविवार सुबह बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा कुर्नूल से 25 किलोमीटर दूर वेलदुरी मंडल के मदारपुर गांव के पास सुबह साढ़े 3 से 4 बजे के आसपास हुआ था। मरने वालों में 8 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है। बस चित्तूर जिले से राजस्थान के अजमेर जा रही थी।



Updated : 2021-02-15T13:36:41+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top