Top
Home > News Window > Maharashtra Gram Panchayat: जलगांव में विरोधी की जीत,जमकर चली तलवारें व डंडे

Maharashtra Gram Panchayat: जलगांव में विरोधी की जीत,जमकर चली तलवारें व डंडे

Maharashtra Gram Panchayat: जलगांव में विरोधी की जीत,जमकर चली तलवारें व डंडे
X

जलगांव। चालीसगांव तहसील के वडगांव लांबे गांव में ग्राम पंचायत चुनाव नतीजे के बाद मंगलवार शाम को हुई हिंसा का एक वीडियो बुधवार को सामने आया है। इसमें चुनाव नतीजों से नाखुश दो पक्ष आपस में एक-दूसरे पर तलवारों से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। मेहुनबरे पुलिस स्टेशन के अनुसार, दोनों पक्षों की कंप्लेंट पर पुलिस ने इस मामले में 34 लोगों के खिलाफ शांतिभंग और जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है।

इसमें से एक पक्ष यानी प्रकाश नीलकंठ पाटिल के पैनल ने गांव की 9 में से आठ सीटें अपने नाम की थी। पाटिल इस सफलता पर खुश होकर घर-घर जाकर लोगों का धन्यवाद कर रहे थे, इतने में उनके विरोधी कुणाल पाटिल ने अपने दो दर्जन समर्थकों के साथ पाटिल और उनकी टीम पर हमला कर दिया। प्रकाश पाटिल का आरोप है कि उनकी टीम पर लोहे की छड़, लाठी और तलवारों से हमला हुआ। हमले का जो वीडियो सामने आया है उसमें पाटिल गुट को दौड़ाते हुए कुछ लोग नजर आ रहे हैं।

प्रकाश नीलकंठ पाटिल की शिकायत पर पुलिस ने विरोधी पक्ष के 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें से 9 लोगों को बुधवार दोपहर तक अरेस्ट कर लिया गया था। आरोप यह भी है कि आरोपियों में से कुछ ने एक अधिवक्ता के घर पर भी हमला किया। इसी मामले में दूसरे पक्ष यानी कुणाल पाटिल की ओर से मानसिंह पाटिल द्वारा 11 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

Updated : 2021-01-20T20:13:16+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top