Top
Home > News Window > Maharashtra Gram Panchayat Election:कहीं पत्नी ने पति को कंधे पर बिठाया,तो कहीं पतियों ने पत्नी को गोद में उठाया

Maharashtra Gram Panchayat Election:कहीं पत्नी ने पति को कंधे पर बिठाया,तो कहीं पतियों ने पत्नी को गोद में उठाया

Maharashtra Gram Panchayat Election:कहीं पत्नी ने पति को कंधे पर बिठाया,तो कहीं पतियों ने पत्नी को गोद में उठाया
X

मुंबई। पुणे पालू गांव के खेड़ में संतोष शंकर गुरव सरपंच बन गए हैं। उनकी पत्नी रेणुका इस जीत पर इतनी खुश हुईं कि उन्होंने पति को अपने कंधों पर उठा लिया और गांवभर में घूमीं। रेणुका के पति संतोष शंकर पालू गांव के खेड़ से सरपंच बने हैं। जीत का ऐलान होते ही पत्नी रेणुका ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया। रेणुका के पति संतोष शंकर पालू गांव के खेड़ से सरपंच बने हैं। जीत का ऐलान होते ही पत्नी रेणुका ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया। संतोष शंकर ने भी जश्न के बाद जीत का सेहरा पत्नी के सिर रख दिया।




उन्होंने कहा कि अगर पत्नी घर-घर जाकर कोशिश नहीं करती तो मेरी जीत संभव नहीं थी। संतोष शंकर जाख माता देवी ग्राम विकास पैनल से चुनाव लड़े थे। इस पैनल ने 7 में से 6 सीटें हासिल की हैं। कोल्हापुर में 3 महिलाओं ने अपने-अपने वार्ड में जीत हासिल की। उनके पतियों ने उन्हें गोद में उठाकर जीत का जश्न मनाया। कोल्हापुर में 3 महिलाओं ने अपने-अपने वार्ड में जीत हासिल की। उनके पतियों ने उन्हें गोद में उठाकर जीत का जश्न मनाया। कोल्हापुर के गिरगांव में अलग-अलग वार्ड में शुभांगी कोंडेकर, शीतल प्रवीण चव्हाण और अर्चना गुरव ने जीत दर्ज की। इसके बाद उनके पतियों ने उन्हें गोद में उठा लिया।

भाजपा 3,263

शिवसेना 2,808

कांग्रेस 2,151

एनसीपी 2,999


Updated : 2021-01-19T20:09:45+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top