Top
Home > ट्रेंडिंग > Maharashtra: बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

Maharashtra: बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

Maharashtra: बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या
X

मुंबई। बाबा आमटे की पोती और आनंदवन के महारोगी सेवा समिति की सीईओ डॉक्टर शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली है। अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है, पर कुछ लोगों का कहना हा कि पारिवारिक मसले पर शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वरोरा के उपजिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाने पर डाक्टरों ने शीतला आमटे को मृत घोषित कर दिया. शीतल ने जहरीले इंजे्क्शन का इस्तेमाल करके जान दे दी है. डॉक्टर शीतल आमटे को जनवरी 2016 में विश्व आर्थिक मंच द्वारा 'यंग ग्लोबल लीडर 2016' के रूप में चुना गया था. उनकी अचानक मौत से हर कोई स्तब्ध है।

सुसाइड से पहले डॉ शीतल ने सोशल मीडिया में एक पेंटिंग शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि वॉर एंड पीस। बता दें कि 72 साल से चंद्रपुर जिले के वरोरा तहसील के आनंदवन में बाबा आमटे का परिवार कुष्ठ रोगियों की सेवा कर रहा है। कुछ दिन पहले बाबा आमटे की पोती ने आनंदवन के अंदर आर्थिक घोटालों को लेकर फेसबुक पर एक लाइव डिस्कशन किया था। इस दौरान काफी विवाद भी पैदा हो गया था। इसके बाद डॉक्टर शीतल ने फेसबुक से ये वीडियो पोस्ट डिलीट कर दिया था। वहीं पूरे आमटे परिवार ने शीतल के इस कार्य का सार्वजनिक रूप से विरोध किया था और उन्हें गलतफहमी का शिकार बताया था।

मॅक्स महाराष्ट्र के संपादक रवींद्र आंबेकर के टेलिग्राम एप पर उन्होंने आत्महत्या के पहले एक मैसेज भेजा था। इस मैसेज में लिखा था " The instability continues. Senior Amtes want to resolve but Aniket and Kaustubh are extremely power hungry. I don't want any power or anything apart from honest and integral spine for this organisation which they won't be able to keep."





Updated : 2020-11-30T19:41:07+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top