Home > News Window > एकनाथ शिंदे पर तेजस्वी यादव का तंज, राजद के ट्रोल से केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट डिलीट

एकनाथ शिंदे पर तेजस्वी यादव का तंज, राजद के ट्रोल से केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट डिलीट

"महागठबंधन से बिहार को मिलेगी नई गति...?"

एकनाथ शिंदे पर तेजस्वी यादव का तंज, राजद के ट्रोल से केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट डिलीट
X

नई दिल्ली: यह जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं, अपनों का मिलन है, समाजवाद का सशक्तिकरण है, मतदाताओं का अपनापन है, जन सरोकार आधारित मजबूत महागठबंधन है! बिहार में सत्ता बदल कर भाजपा को मात देने वाले राजद के तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की राजनीति की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने डरने वालों को डरा दिया और बेचने वालों को खरीद लिया। दिल्ली में हर पार्टी नेताओं से औपचारिक मुलाकात के लिए दिल्ली बिहार के उपमुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि हम भाजपा को मात देने वालों में से है साथ नहीं साथ तो बिकाऊ और डरपोक होते है।





"बिहार में आदरणीय नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में मजबूत महागठबंधन सरकार बनी है, भाजपा की खिलाफ़ यही तस्वीर पूरे देश में दिखाई देंगी! लोग महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भाजपा से त्रस्त हैं" बिहार के डिप्टी सीएम @yadavtejashwi ने कहा- बीजेपी ने 2 करोड़ रोजगार का वादा किया था। 5 ट्रिलियन इकोनॉमी का क्या हुआ?. बुलेट ट्रेन का क्या हुआ?. हम अपने वादे पूरा करेंगे, इंतजार का थोड़ा मजा लीजिए। नरेंद्र मोदी PM बन सकते हैं तो कोई भी बन सकता है? युवा राजद ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है उनके बयानों के वीडियो को रखकर और प्रश्न किया है। प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोजगार देने के संकल्प का क्या हुआ माननीय गृह मंत्री साहब? बिहार के 19 लाख रोजगार का क्या हुआ?


भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी जी एवं भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव डी राजा से मिलकर देश और राज्य की वर्तमान सामाजिक, आर्थिक व राजनीतिक परिस्थितियों पर सकारात्मक चर्चा हुई। लोकतंत्र की जननी बिहार ने फिर देश को दिशा दिखाता है।"बेरोजगारी हमारा मुद्दा रहा है, मुख्यमंत्री जी के निर्णय के बाद हमें मौका मिला है, हम मिलकर काम करेंगे! शायद ही कोई ऐसा राज्य होगा जहां इतना रोजगार लोगों को मिला होगा, आपको रिजल्ट मिलेगा..." यह एक केंद्रीय मंत्री की भाषा है। OBC वर्ग के प्रदेश के पूर्व CM, पूर्व रेल मंत्री और बिहार में उनकी पार्टी से भी बड़ी पार्टी राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के प्रति उनकी घृणास्पद सोच और विक्षिप्त मानसिकता का परिचायक है। BJP ऐसे लोगों को मंत्री बनाया है। जैसे ही राजद ने ट्रोल करना शुरू किया तो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट को डिलीट कर दिया जिस पर राजद ने फिर ट्वीट किया ट्वीट काहे डिलीट कर दिए गिद्धराज@girirajsinghbjp ??





Updated : 2022-08-12T23:29:47+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top