Top
Home > News Window > भगवान राम ने रावण को हराया, हम कोरोना को हराएंगे : बोरिस जॉनसन

भगवान राम ने रावण को हराया, हम कोरोना को हराएंगे : बोरिस जॉनसन

भगवान राम ने रावण को हराया, हम कोरोना को हराएंगे : बोरिस जॉनसन
X

फाइल photo

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने देश में रह रहे हिंदू समुदाय को दीपावली की बधाई देते हुए कहा है कि जिस तरह से भगवान राम और सीता ने रावण को हराया था, वैसे ही हम कोरोना को मात देंगे। उन्‍होंने कहा कि निस्‍संदेह आने वाले में समय में बड़ी चुनौती मुंह बाए खड़ी है और मुझे पूरा विश्‍वास है कि देश के लोग एकजुट होकर कोरोना वायरस को हराएंगे।

बोरिस जॉनसन ने 'आईग्‍लोबल दीपावली महोत्‍सव 2020' का वर्चुअल तरीके से उद्घाटन करते हुए कहा कि देश के लोग पूरी एकजुटता और दृढ़ इच्‍छाशक्ति के बल पर कोरोना वायरस का डटकर सामना करेंगे। हम लोग साथ मिलकर इस महामारी को मात दें देंगे। ब्रितानी पीएम ने कहा कि जैसे दीपावली का त्‍योहार हमें यह श‍िक्षा देता है कि अंधकार पर प्रकाश की जीत होती है, अज्ञान पर ज्ञान की और बुराई पर अच्‍छाई की जीत होती है,

उसी तरह से हम कोरोना पर व‍िजय हासिल करेंगे।अपने आधिकारिक आवास से दिए संबोधन में पीएम बोरिस ने कहा, 'जिस तरह से भगवान राम और उनकी पत्‍नी सीता राक्षस रावण को हराने के बाद अपने घर वापस लौटे थे और इसके उपलक्ष में लाखों द‍िए जलाए गए थे, उसी तरह से हम अपना रास्‍ता तलाश सकते हैं और विजय हासिल कर सकते हैं।' उन्‍होंने कहा कि इस बार प्रकाशपर्व दीपावली ब्रिटेन में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मनाया जाएगा।ब्रिटिश पीएम ने देश में रह रहे भारतीय समुदाय की तारीफ की।

Updated : 8 Nov 2020 1:35 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top