Top
Home > ट्रेंडिंग > लालू ने मोदी पर दागे सवाल, लॉकडाउन में डबल इंजन कहां था?

लालू ने मोदी पर दागे सवाल, लॉकडाउन में डबल इंजन कहां था?

लालू ने मोदी पर दागे सवाल, लॉकडाउन में डबल इंजन कहां था?
X

फाइल photo

पटना। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के गढ़ छपरा में रैली की। इस रैली में पीएम ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार के सामने एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पलटवार किया। लालू ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है।

लॉकडाउन में फंसे मज़दूरों को वापस लाने के वक़्त डबल इंजन कहां था? तेजस्वी ने भी डबल इंजन की बातों पर पीएम मोंदी से सवाल किया। तेजस्वी ने ट्वीट करके पूछा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि डबल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आंकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ताबड़तोड़ चार सभाएं कीं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है , तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश चुनाव में जो हाल डबल-डबल युवराज का हुआ, वहीं हाल बिहार में भी खासतौर पर जंगलराज के युवराज का होगा। मोदी ने डबल-डबल युवराज कह कर उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान साथ रहे राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर इशारा किया।

Updated : 2020-11-02T14:05:00+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top