Top
Home > News Window > अर्नब गोस्वामी की जमानत पर कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल

अर्नब गोस्वामी की जमानत पर कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल

अर्नब गोस्वामी की जमानत पर कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल
X

फाइल photo

मुंबई। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाहर आ गए। उनकी जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच ने कई महाराष्ट्र सरकार पर कई टिप्पणियां की। अर्नब की जमानत पर सवालिया निशान लगाते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कुछ ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट को आपत्तिजनक करार देते हुए पुणे के वकील रिजवान सिद्दीकी ने देश के अटॉर्नी जनरल को आवेदनपत्र लिखकर कामरा के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की है।

अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट किया, 'जिस गति से सुप्रीम कोर्ट राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को ऑपरेट करती है यह समय है कि महात्मा गांधी के फोटो को हरीश साल्वे के फोटो से बदल दिया जाए।' इसके अलावा कुणाल ने एक और ट्वीट किया। इसमें लिखा,'डीवाई चंद्रचूड़ एक फ्लाइट अटेंडेंट हैं जो प्रथम श्रेणी के यात्रियों को शैम्पेन ऑफर कर रहे हैं क्योंकि वो फास्ट ट्रैक्ड हैं। जबकि सामान्य लोगों को यह भी नहीं पता कि वो कभी चढ़ या बैठ भी पाएंगे, सर्व होने की तो बात ही नहीं है।'

कुणाल कामरा ने इंडिगो की मुंबई से दिल्ली आ रही फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 'कायर' कहकर बार-बार उत्तेजित करने का प्रयास किया था। उनके द्वारा किए हंगामे को संज्ञान लेते हुए इंडिगो समेत कई फ्लाइट्स ने उनके प्लेन में यात्रा करने पर 6 महीने की पाबंदी लगाई थी। यही नहीं अर्नब के जन्मदिन पर कुणाल, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ उन्हें चप्पल गिफ्ट करने पहुंचे थे।

Updated : 12 Nov 2020 10:05 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top