Home > ट्रेंडिंग > कुमार सानू बोले-मुंबादेवी ने मुझे आशीर्वाद-नाम दिया,बेटे की गलती पर माफ कर दो

कुमार सानू बोले-मुंबादेवी ने मुझे आशीर्वाद-नाम दिया,बेटे की गलती पर माफ कर दो

कुमार सानू बोले-मुंबादेवी ने मुझे आशीर्वाद-नाम दिया,बेटे की गलती पर माफ कर दो
X
फाइल photo

मुंबई। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सुर्खियां बटोरता रहता हैं। हर बार इस शो में किसी ना किसी कंटेस्टेंट की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी होती ही है। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी। जिससे नाराज होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी। बेटे की गलती पर पिता कुमार सानू ने माफी मांगी है। कुमार सानू ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में कुमार सानू उद्धव ठाकरे से माफी मांगते हुए कहते हैं, 'नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा। इस सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं। मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया।'आगे कुमार सानू कहते हैं, 'मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, जो हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं। जिस मुंबई शहर ने जिस मुम्बा देवी ने मुझे ये आशीर्वाद दिया था, मुझे नेम फेम दिया। उस मुंबादेवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच नहीं सकता। हालांकि मेरे बेटे ने जो भाषाओं के बारे में कहा मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं। मैंने हर भाषा में गाना गाया है।'

जॉन कुमार ने क्या कहा?

शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में जान ने मराठी भाषा के लिए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है। दरअसल शो के प्रतियोगी राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली अक्सर मराठी भाषा में एक-दूसरे से बात करते हैं, जिसका विरोध जान सानू ने किया था। उन्होंने कहा कि अगर ताकत है तो हिंदी में बात करें। इसे लेकर एमएनएस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

Updated : 2020-10-30T19:46:51+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top