Home > News Window > 'हम तैयार है' जानिए ऐसा क्यों लिखा नवाब मलिक ने, बीजेपी पर लगा सकते है बड़ा आरोप

'हम तैयार है' जानिए ऐसा क्यों लिखा नवाब मलिक ने, बीजेपी पर लगा सकते है बड़ा आरोप

हम तैयार है जानिए ऐसा क्यों लिखा नवाब मलिक ने, बीजेपी पर लगा सकते है बड़ा आरोप
X

मुंबई : एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार एक्शन में अंज़र आर रहे है, जबसे क्रूज ड्रग्स का मामला सामने आया है तभी से मलिक एनसीबी द्वारा छापेमारी को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर फ़र्ज़ीवाड़े का आरोप लगते हुए दिख रहे है। अब मलिक ने ट्विटर पर नया आरोप लगाया है और बीजेपी के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का जयदीप राणा के साथ पिक्चर शेयर किया है जिसमे उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है. और ड्रग्स पेडलर के साथ संबंध होने का शक्क जताया है. आज इसी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है मलिक.

मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए एक पिक्चर शेयर किया है जिसमे पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जयदीप राणा नामक व्यक्ति नज़र आ रहा है।

बता दे कि राजनीति जानकर और टीवी डिबेट पेनिलिस्ट निशांत वर्मा ने ट्विटर पर पिक्चर शेयर करते हुए सवाल किया है कि ' तो क्या है बीजेपी का कनेक्शन?' निशांत वर्मा ने अमृता फडणवीस के साथ जयदीप चंदूलाल राणा की एक फोटो शेयर की है.निशांत वर्मा के मुताबिक, 'जयदीप राणा ड्रग तस्कर है और उसे एनसीबी ने जून 2021 में गिरफ्तार किया था। जो अभी भी जेल में है। ऐसा ही सवाल पूछकर निशांत वर्मा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

वही इस पर नवाब मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है और वे लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रहे है, नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा ' है तैयार हम @Dev_Fadnavis ' माना जा रहा है इस पर नवाब मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करसकते है बड़ा खुलासा।

इसी बीच, नवाब मलिक ने एक और ट्वीट किया है जिसमे जयदिप राणा को फाइनेंस हेड दर्शाया है, और लिखा है ' रिवर सॉन्ग' का विवरण जो जयदीप राणा को वित्त प्रमुख के रूप में दर्शाता है। सुश्री अमृता फडणवीस द्वारा गाया गया गीत वीडियो में देवेंद्र फडणवीस और सुधीर मुनगतीवार को अभिनेता के रूप में दिखाया गया है'.



Updated : 2021-11-01T14:59:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top