Top
Home > News Window > Mumbai कुर्ला रेलवे स्टेशन व्यक्ति पर चाकू से सपासप वार, तमाशा देखते रहे लोग

Mumbai कुर्ला रेलवे स्टेशन व्यक्ति पर चाकू से सपासप वार, तमाशा देखते रहे लोग

Mumbai कुर्ला रेलवे स्टेशन व्यक्ति पर चाकू से सपासप वार, तमाशा देखते रहे लोग
X

मुंबई। कुर्ला रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर एक शख्स के साथ लूट के प्रयास में चाकू से जानलेवा हमला हुआ। आज उस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फैयाज नेमपुरवाला नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। वे अभी भी मनपा के एक हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर हैं। फैजाज पर यह हमला तब हुआ जब वे अपने घर के लिए लौट रहा था और उनके पास बैंक से निकाले 3 लाख रुपए थे। गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद आरोपी उनसे पैसे छीनने में नाकाम रहा।

डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी भी फैयाज बयान देने की कंडीशन में नहीं है। जीआरपी थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच में सामने आया है कि फैयाज एक कूरियर कंपनी में काम करता है और अपनी पत्नी के साथ मुंब्रा में रहता है। शनिवार को, नेमपुरवाला ऑफिस के काम से कुर्ला (पूर्व) के कसाईवाड़ा में गया था। लौटते वक्त वह कुर्ला स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 और 8 को जोड़ने वाले पुल पर जा रहा था, तभी यह हमला हुआ।

हमलावर ने पीछे से आकर उसके सीने और पेट में चाकू से कई बार प्रहार किया। जिस दौरान यह हमला हुआ ब्रिज पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने फैजाज को बचाने का प्रयास नहीं किया। पर बाद में कुछ लोगों ने पहले स्टेशन मास्टर और फिर जीआरपी को इसकी जानकारी दी। जब तक वे मौके पर पहुंचते आरोपी फरार हो चुका था। नेमपुरवाला ब्रिज पर खून से लथपथ पड़ा पड़ा रहा। जीआरपी के लोगों ने ही उन्हें हॉस्पिटल तक पहुंचाया। चेहरे पर मास्क लगे होने के कारण आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।

Updated : 2020-12-02T18:36:43+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top