Top
Home > News Window > Farmers Protest Mumbai: शरद पवार ने पीएम मोदी से पूछा,ये किसान पाकिस्तानी हैं क्या?

Farmers Protest Mumbai: शरद पवार ने पीएम मोदी से पूछा,ये किसान पाकिस्तानी हैं क्या?

राज्यपाल के पास कंगना से मिलने का वक्त,पर किसानों से नहीं

Farmers Protest Mumbai: शरद पवार ने पीएम मोदी से पूछा,ये किसान पाकिस्तानी हैं क्या?
X

मुंबई। किसानों को समर्थन देने और केंद्र सरकार का विरोध जताने के लिए महाराष्ट्र में भी किसान मुंबई के आजाद मैदान में एकत्रित हुए हैं। राज्य के कोने-कोने से किसानों का जत्था मुंबई के आजाद मैदान पहुंचा है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी यहां आए किसानों को संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शरद पवार ने कहा कि आज देशभर में शांतिपूर्ण तरीके से किसानों का आंदोलन चल रहा है।

ठंड के मौसम में, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान पिछले 60 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। क्या पीएम ने उनके बारे में पूछताछ की है? क्या ये किसान पाकिस्तान के हैं? शरद पवार ने कहा कि राज्यपाल के पास अभिनेत्री कंगना रनौत से मिलने का वक्त है, पर आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने का वक्त नहीं है। यहां आने और आपसे मिलने के लिए राज्यपाल की नैतिक जिम्मेदारी थी। पवार ने कहा कि मुंबई शहर के देश का महत्वपूर्ण शहर है। आज़ादी की लड़ाई में भी मुंबई की अहम भूमिका थी।

ये लड़ाई आसान नहीं है। जिनके हाथो में सरकार है उन्हें किसानों की कोई चिंता नहीं है। इतने दिनो से किसानों का आंदोलन चल रहा है लेकिन पीएम मोदी ने अभी तक किसानों की खबर तक नहीं ली। पूर्व कृषि मंत्री शरद पवार ने कहा, ''2003 में क़ानून पर चर्चा शुरू हुई थी. जब हमारी सरकार आई तो मैं कृषि मंत्री था मैंने खुद राज्यों के कृषि मंत्रियो की बैठक की। भाजपा की सरकार आई और इस क़ानून पर चर्चा नहीं किया और क़ानून पास कर दिया।

Updated : 2021-01-25T17:47:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top