Top
Home > News Window > किरीट सोमैया तेरे सिर में मारूंगा 6 गोलियां,NCP कार्यकर्ताओं ने दी धमकी

किरीट सोमैया तेरे सिर में मारूंगा 6 गोलियां,NCP कार्यकर्ताओं ने दी धमकी

किरीट सोमैया तेरे सिर में मारूंगा 6 गोलियां,NCP कार्यकर्ताओं ने दी धमकी
X

मुंबई। पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने दावा किया है कि 6 एनसीपी नेताओं ने उन्हें फोन कर धमकी दी है। इनमें से एक ने गोली मारने की धमकी भी दी है। सोमैया ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नागरे पाटील के पास इस मामले की कंप्लेंट दर्ज करवाई है। सोमैया ने उन फोन नंबरों की भी सार्वजनिक किया है, जिनका इस्तेमाल कर उन्हें धमकाया जा रहा है। किरीट ने आरोपियों की तस्वीरों को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है।

सोमैया ने कहा कि रविवार को उन्हें साढ़े ग्यारह बजे धमकी भरे दो फोन आए। फोन करने वाले ने उन्हें कहा कि वह उनके सिर में छह गोलियां दाग देगा। पिछले दो दिनों में उन्हें इस तरह के छह धमकी भरे फोन आ चुके हैं। फोन करने वाले उनसे गाली-गलौज कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सोमैया के मुताबिक, जब से उन्होंने धनंजय मुंडे पर लगे बलात्कार के आरोपों के मामले में बोलना शुरू किया है तब से उन्हें धमकी भरे फोन किए जा रहे हैं।

सोमैया ने मुंडे के खिलाफ चुनावी हलफनामा में पत्नी, बच्चों और संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपाने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से मामले की शिकायत की थी। पीड़ित महिला और उसके वकील ने भी दावा किया है कि उन्हें भी लगातार धमकी दी जा रही है।

Updated : 2021-01-18T15:22:25+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top