Top
Home > ट्रेंडिंग > नई पार्टी बनाएंगे करुणानिधि के बेटे अलागिरी, BJP से करेंगे गठबंधन

नई पार्टी बनाएंगे करुणानिधि के बेटे अलागिरी, BJP से करेंगे गठबंधन

नई पार्टी बनाएंगे करुणानिधि के बेटे अलागिरी, BJP से करेंगे गठबंधन
X

चेन्नई। तमिलनाडु में अगले साल 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। एक तरफ जहां दिवंगत मुख्यमंत्री के बेटे और डीएमके चीफ एम. के. स्टालिन खुद सीएम बनने की रणनीति तैयार करने में जुटे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके भाई एम.के. अलागिरी खुद की नई पार्टी बनाने की तैयारी में हैं। राज्य में पैर जमाने में जुटी बीजेपी भी अलागिरी के साथ गठबंधन कर समर्थन हासिल करने की कोशिश में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करुणानिधि के बेटे अलागिरी बीजेपी से गठबंधन कर सकते हैं। राज्य की बीजेपी इकाई और अलागिरी की पार्टी के एक समूह ने इसकी पुष्टि की है कि इस संबंध में बात आगे बढ़ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अगर सारी चीजें योजना के हिसाब से सही रहीं, तो अलागिरी 21 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

शाह का इस दिन चेन्नई में कार्यक्रम है। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि यह मुलाकात चेन्नै में होगी। और सिर्फ दोनों नेताओं की वन-टू-वन ही मुलाकात होगी। हालांकि अलागिरी ने इस बात को स्वीकार नहीं किया है। वहीं तमिलनाडु के बीजेपी प्रमुख एल. मुरुगन ने दावा किया कि उन्हें बातचीत के बारे में जानकारी नहीं है।

Updated : 2020-11-17T15:42:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top