Home > News Window > 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में भर्ती

'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में भर्ती

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में भर्ती
X

मुंबई : लॉकडाउन के समय पर आर्थिक तंगी से जूझ रहे बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। अब शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कांता प्रसाद को नहीं जानता होगा। अब हाल ही में यह ख़बर आई है कि 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद द्वारा गुरुवार रात को आत्महत्या की कोशिश की है। कांता प्रसाद को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

बता दें कि हाल ही में कांता प्रसाद ने उस यूट्यूबर गौरव वासन से अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। गौरव ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और वो रातोंरात फेमस हो गए थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस के अनुसार, कांता प्रसाद को गुरुवार रात 11:15 सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कांता प्रसाद ने खाई हुई थी नींद की गोलियां

साथ ही डॉक्टरों द्वारा कई गई जांच के दौरान पता चला है कि उन्होंने नींद की गोलियां खाई थीं और शराब भी पी हुई थी, जिससे वह बेहोश हो गए थे। पुलिस अब इस मामले की जांच कर पता लगा रही है कि कांता प्रसाद ने शराब पी हुई थी या फिर उन्होनें आत्महत्या करने की कोशिश की थी। कांता प्रसाद की पत्नी बदामी देवी का कहना है कि मुझे कुछ नहीं पता है। उन्होंने क्या खाया, मैंने नहीं देखा। मैं ढाबे पर थी, जब वो बेहोश हुए

Updated : 2021-06-19T10:00:43+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top