Top
Home > ट्रेंडिंग > कंगना रनौत का मुंबई पुलिस को जवाब,भाई की शादी के बाद ही आऊंगी मुंबई

कंगना रनौत का मुंबई पुलिस को जवाब,भाई की शादी के बाद ही आऊंगी मुंबई

कंगना रनौत का मुंबई पुलिस को जवाब,भाई की शादी के बाद ही आऊंगी मुंबई
X

मुंबई। मुंबई पुलिस ने राजद्रोह केस में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन जारी कर पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए बुलाया था, लेकिन भाई की शादी की रस्मों में व्यस्त होने का हवाला देते हुए दोनों ने पेशी से इनकार कर दिया. इसके बाद मुंबई पुलिस ने दोबारा कंगना और उनकी बहन रंगोली को समन जारी किया और 10 नवंबर तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया था.

उन्होंने एक बार फिर मुंबई पुलिस के आगे पेश होने से इनकार कर दिया है.दरअसल, 10 नवंबर को एक्ट्रेस के भाई की शादी है. जिसके चलते उन्होंने मुंबई पुलिस के आगे पेश होने से मना कर दिया है. कंगना रनौत और रंगोली चंदेल का कहना है कि वह अपने भाई की शादी के बाद ही उनके समक्ष पेश हो सकेंगी. दोनों बहनों को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और मुंबई पर की गई टिप्पणी को लेकर पेश होने को गया गया था.

बांद्रा पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को 21 अक्टूबर को पहला नोटिस भेजा था और बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा था. लेकिन एक्ट्रेस के वकील ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में अपने भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, जिसके चलते वह अभी पेश नहीं हो सकतीं. इसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बहनों को 10 नवंबर को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा, लेकिन कंगना ने इस प्रस्ताव को भी स्वीकार नहीं किया।

Updated : 2020-11-10T20:54:28+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top