Top
Home > News Window > अभिनेत्री कंगना रनौत का मॅक्स महाराष्ट्र ने किया बहिष्कार,कारण सुनकर दंग हो जाएंगे आप!

अभिनेत्री कंगना रनौत का 'मॅक्स महाराष्ट्र' ने किया बहिष्कार,कारण सुनकर दंग हो जाएंगे आप!

अभिनेत्री कंगना रनौत का मॅक्स महाराष्ट्र ने किया बहिष्कार,कारण सुनकर दंग हो जाएंगे आप!
X

मुंबई। लगातार झूठे आरोप और झूटे बयानबाजी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मैक्स महाराष्ट्र ने एक ठोस भूमिका निभाने का निर्णय किया है। किसानों को आतंकवादी कहने वाली कंगना रनौत सात दिन के अंदर सबूत दें। कंगना रनौत जब तक सबूत नहीं देंगी तब तक कंगना की कोई खबर @MaxMaharashtra @maxmaharashtrahindiपोर्टल पर नहीं जाएगी। इस तरह का एलान मॅक्स महाऱाष्ट्र के संपादक रवींद्र आंबेकर ने किया है। दिल्ली के बार्डर पर पिछले ढाई महीने से किसान अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।

पर कंगना उन्हें आतंकवादी कहती है। किसानों का यह आंदोलन विश्व स्तर पर जा चुका है। प्रसिद्ध पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के आंदोलन को समर्थन करने पर कंगना ने ट्विट कर कहा आंदोलन करने वाले किसान नहीं देश का विभाजन करने का प्रयत्न करने वाले आतंकवादी हैं। कभी महाराष्ट्र पर टीका करती है, तो कभी मुंबई की तुलना पाक से करती है। आरोप करने वाली इस अभिनेत्री ने अब तक एक भी सबूत नहीं पेश किया है। जब तक किसान आतंकवादी है आरोप सिद्ध करने के सबूत कंगना रनौत नहीं देती है तब तक कोई भी खबर मॅक्स महाराष्ट्र हिंदी-मराठी पोर्टल पर इनकी नहीं जाएगी।

पॉप स्टार रिहाना को कंगना ने कहा- हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं

रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि 'कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।'रिहाना (32) विश्व स्तर की पहली स्टार हैं जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। उन्होंने सीएनएन के एक लेख के साथ ट्वीट किया, ''हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन। रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया।

Updated : 2021-02-03T15:43:56+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top