Home > News Window > Mumbai:मुकेश अंबानी को जैश-उल हिंद ने दी है धमकी,कही ये बात

Mumbai:मुकेश अंबानी को जैश-उल हिंद ने दी है धमकी,कही ये बात

Mumbai:मुकेश अंबानी को जैश-उल हिंद ने दी है धमकी,कही ये बात
X

फाइल photo

मुंबई। मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने के मामले में अब आतंकी संगठन जैश-उल हिंद का नाम सामने आ रहा है. टेलीग्राम एप के जरिये इस आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेजारी ली है. जैश-उल हिंद वही आतंकी संगठन है जिसने दिल्ली स्थित इरजरायल दूतावास के बाहर हुए धमाके की जिम्मेदारी ली थी,

साथ ही इस संगठन ने बिटकॉइन के जरिये पैसे की मांग की थी.खबरें आ रहीं है कि इस आतंकी संगठन ने टेलीग्राम एप से मैसेज भेजकर जांच एजेसियों को भी चुनौती दी है. मैसेज में लिखा गया है, रोक सकते हो तो रोक लो, हमने तुम्हें नाक के नीचे मारा और फिर भी आप कुछ नहीं कर सके. आपने मोसाद के साथ हाथ मिलाया फिर भी तुम कुछ नहीं कर सके. कुछ हासिल नहीं किया.

मैसेज में धमकी भरे लहजे में यह भी लिखा गया है कि नीता भाभी और मुकेश भैया अगर तुम हमारी मांगों को पूरा नहीं करते हो तो अगली बार एसयूवी(वाहन) तुम्हारे मोटे बच्चों की कार में जाकर घुस जाएगा. तु जानते हो कि तुम्हें क्या करना है. बस उतनी रकम ट्रांसफर कर दो जितना कहा गया है. इसके साथ एक डिजिटल अकाउंट का लिंक साझा करते हुए लिखा है, की ट्रांसफर करने के बाद तुम्हारे बच्चे हमेशा एक खुशहाल जीवन जीयेंगे।

Updated : 2021-02-28T12:43:41+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top