Home > News Window > बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी का जन्मदिन है, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी का जन्मदिन है, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी का जन्मदिन है, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
X

बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है, आज वे 94 वर्ष के हो चुके है, इसी बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके घर पहुंच केक कटिंग के दौरान शामिल हुए। बता दे कि इस मौके पर नरेंद्र मोदी के अलावा आडवाणी के घर पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे।



अडवाणी के कैक कटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ, यह वीडियो प्रसार भारती न्यूज़ सर्विसेज ने अपने ट्विटर अकाउंट के हवाले से शेयर किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आडवाणी शुभकमानाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा ' आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा। उन्हें उनकी विद्वतापूर्ण गतिविधियों और समृद्ध बुद्धि के लिए भी व्यापक रूप से सम्मानित किया जाता है।

अमित शाह ने शुभकामना देते हुए लिखा ' अपने सतत संघर्ष से बीजेपी की विचारधारा को जन-जन तक पहुँचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ।

Updated : 8 Nov 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top